केटी प्राइस का खुलासा! दामाद ने सासू मां को होठों पर किया KISS, रह गई थीं सन्‍न!

मीडिया पर्सनैलिटी और मॉडल केटी प्राइस की मां ने चौंकाने वाला दावा किया है, जिसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगा। केटी की 70 साल की मां ने बताया कि स्टार के एक्स-हसबैंड कीरन हेयलर ने एक बार उन्हें लिप पर चूमा था। इस सनसनी खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है और एक बार फिर से केटी और कीरन को लेकर चर्चा होने लगी है।

एमी प्राइस ने अपनी नई बुक 'द लास्ट वर्ड' में फेमस बेटी केटी प्राइस की लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। और जब केटी के एक्स हसबैंड्स की बात आई तो वो अपनी राय शेयर करने से पीछे नहीं हटीं। एमी ने केटी के तीसरे पति Kieran Hayler पर निशाना साधा। उन्होंने उस पल को याद किया, जब उसने उनके साथ ट्राई करने की कोशिश की थी।

 

एमी ने पहले भी कई दफा इस बारे में चर्चा की है कि कीरन ने उनकी 45 साल की बेटी के साथ कितनी बार बेवफाई की। एमी ने बताया कि कैसे एक्स सेक्स एडिक्ट का अटेंशन उनकी तरफ आ गया था। उन्होंने खुलासा किया, 'एक बार जब हम केट के घर पर खाने गए थे तब कीरन और मैंने गाल पर गुडबाय किस किया, लेकिन गलती से उसने मेरे होठों को चूम लिया था।'

मैसेज देख रह गई थीं हैरान
इसके बाद एमी ने शॉकिंग मैसेज का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा, 'बाद में मुझे उनका एक मैसेज मिला, जिसमें लिखा था- 'ये अच्छा था'। मैं हैरान रह गई और मैंने इसे नजरअंदाज करने की कोशिश की।

कीरन ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट
इस बीच कीरन ने एमी के चौंकाने वाले दावों पर हमला बोलते हुए सोमवार को इंस्टाग्राम पर 'टॉक्सिक सास' के बारे में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया। पूर्व स्ट्रिपर ने '14 साइन जो बताते हैं कि आपके पास टॉक्सिक सास है' की लिस्ट शेयर की। इस पोस्ट के साथ उन्होंने Ex भी लिखा। इस लिस्ट में कुछ प्वॉइंट्स हैं, 'वो आपको कभी पसंद नहीं करेगी', 'वो अपमानजनक है', 'वो गेम खेलती है' और वो 'अतीत को पकड़कर रखती है'।

सगाई के बारे में सुनकर डर गई थीं एमी
एमी ने ये भी याद किया कि जब उनकी बेटी ने खुलासा किया था कि उसकी एक्स-स्ट्रिपर से सगाई हो गई है तो वो डर गई थीं। 2012 में, केटी की मुलाकात अंशकालिक स्ट्रिपर और प्लास्टर किरन से हुई, जो उससे नौ साल छोटा है।

2017 में लिया तलाक
साल 2012 में केटी की पार्ट-टाइम स्ट्रिपर कीरन से मुलाकात हुई थी, वो उनसे नौ साल छोटे हैं। पांच हफ्ते की प्रेग्नेंट होने के बाद केटी ने कीरन से शादी कर ली। दोनों का पहला बेटा हुआ, जिसका नाम जेट है। इनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम बन्नी है। कपल ने साल 2017 में अनाउंस किया कि वे तलाक लेने जा रहे हैं, तीन साल बाद जब उसे अपने दोस्तों ही दोस्तों संग कीरन के अफेयर के बारे में पता चला।

Back to top button