सोनम कपूर की ब्लाइंड इस ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 7 जुलाई को होगी रिलीज

मुंबई
 सोनम कपूर पिछले लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं। उन्हें पिछली बार द जोया फैक्टर में देखा गया था। ऐसे में सोनम के प्रशंसक उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। मौजूदा वक्त में सोनम फिल्म ब्लाइंड को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। अब निर्माताओं ने इसकी रिलीज तारीख और प्लेटफॉर्म की घोषणा कर दी है। सोनम की ब्लाइंड जियो सिनेमा पर आएगी। फिल्म का प्रीमियर 7 जुलाई से किया जाएगा।

ब्लाइंड का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है, जिसमें सोनम काफी डरी हुई लग रही हैं। जियो सिनेमा ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, कभी-कभी सत्य को देखना कठिन होता है। क्या आप उसकी दुनिया के अंधेरे में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं? ब्लाइंड एक कोरियन मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसमें पूरब कोहली, पाठक विनय, लिलेट दुबे और शोम मखीजा भी हैं।

द केरला स्टोरी की एक्ट्रेस अदा शर्मा इंटरनेशनल फिल्म में बनेंगी सुपरहीरो

मुंबई
 द केरला स्टोरी की सफलता से उत्साहित अदा शर्मा जल्द ही एक इंटरनेशनल प्रोडक्शन में काम शुरू करने वाली हैं। एक्ट्रेस फिल्म में एक महिला सुपरहीरो की भूमिका निभाएंगी। अदा ने इसकी पुष्टि की, लेकिन डिटेल्स को छिपाए रखने का फैसला किया।एक्ट्रेस ने कहा, मैंने हमेशा महिला सुपरहीरो को बहुत अच्छा पाया है और मैं केवल इतना कह सकती हूं कि हां, मैं इसकी भूमिका निभा रही हूं और मैं जल्द ही इसके बारे में और चीजें साझा करने का इंतजार नहीं कर सकती।

एक्शन एक ऐसी शैली है जिसका हिस्सा बनकर मुझे वास्तव में मजा आता है।उन्होंने आगे कहा, मुझे अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करना पसंद है और मैं खुशकिस्मत हूं कि लोग अलग-अलग किरदारों के लिए मेरे बारे में सोच रहे हैं। द केरला स्टोरी के बाद मैंने सोचा कि यह बहुत अलग होगा। मैं किसी प्रोजेक्ट के बारे में तभी बात करना पसंद करती हूं, जब उसका ट्रेलर आता है। मैं जल्द ही इस पर और अधिक जानकारी साझा करूंगी।इस बीच, द केरला स्टोरी ने भारतीय घरेलू बाजार में 238 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने ब्लैक ब्रालेट पहन बढ़ाई धड़कनें, टकटकी लगाकर फोटो निहार रहे लोग

मुंबई
भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट जबरदस्त पोस्ट फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखकर फैंस की धड़कनें तेजी से बढऩे लगी हैं। हालांकि लोग अपनी निगाहें उनकी फोटोज पर से हटाने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने एक बार फिर से अपनी अदाओं का कहर फैंस के बीच बरपा दिया है।

 वो हर बार अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया का तापमान गर्म करने में लगी रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस का अटेंशन अपनी ओऱ खींच लिया है। नम्रता मल्ला ने अपनी इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की छोटी सी ब्रालेट पहनी हुई है। एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के आगे अपना टोन्ड फिगर और क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की हो बल्कि इससे पहले भी कई बार अपनी हॉट फोटोज बिकिनी में शेयर की हैं।

नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की हर एक पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। बताते चलें एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी फोटोज पर लाइक्स करते नहीं थकते हैं।

 

Back to top button