विक्रांत सिंह राजपूत और यामिनी सिंह की फिल्म ‘बाप रे बाप’ का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई
भोजपुरी सिनेमा में जानेमाने अभिनेता विक्रांत सिंह और अभिनेत्री यामिनी सिंह की फिल्म बाप रे बाप का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। जी बाइस्कोप प्रस्तुत और मैडज़ मूवीज और एक्चुअल मूवीज प्रोडक्शन की फिल्म ‘बाप रे बाप’ के निर्माता जी बाइस्कोप, अविनाश रोहरा और समीर आफताब हैं और फिल्म के निर्देशक फिरोज खान हैं।

 इस फिल्म को लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने बताया कि यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों को खूब गुदगुदाएगी। इस तरह की कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्में अक्सर आपने बॉलीवुड में देखा होगा लेकिन इस बार भोजपुरी स्क्रीन पर भी आप फिल्म का मजा ले सकेंगे। फिल्म की कहानी बेजोड़ है और दर्शकों के लिए यह पैसा वसूल फिल्म होगी। फिल्म का फर्स्ट लुक आउट हो गया है जल्द ही इसका ट्रेलर भी आएगा।

जो फिल्म के कुछ और महत्वपूर्ण पहलुओं से सबों को रूबरू कराएगा। उन्होंने कहा कि फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना शत प्रतिशत दिया है। उम्मीद है कि भोजपुरी के दर्शक हमारी फिल्म को खूब प्यार और आशीर्वाद देंगे। गौरतलब है कि फिल्म ‘बाप रे बाप’ में विक्रांत सिंह, यामिनी सिंह, अमित शुक्ला, आदित्य मोहन, नितिका जायसवाल, रोहित सिंह मटरू, प्रकाश जैस, सोनिया मिश्रा, संजय वर्मा मुख्य भूमिका में हैं। म्यूजिक संजय शुक्ला और लेखक अभय यादव हैं।

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने स्त्री 2 की शूटिंग शुरू की

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर वर्ष 2018 में प्रदर्शित स्त्री के सीक्वल में काम कर रहे हैं। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने 'स्त्री 2' शूटिंग शुरू कर दी है। राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में श्रद्धा कपूर पिंक सूट पहने हुये है।

तस्वीर में श्रद्धा ने अपनी एक उंगली अपने गालों पर रखी हुई है। वहीं, दूसरी ओर राजकुमार ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं।श्रद्धा की तरह ही राजकुमार भी अपने होठों पर एक उंगली रखे नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुये राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या होगा जब फिर से मिलेंगे स्त्री और पुरुष।’ फिल्म स्त्री 2 में राजकुमार और श्रद्धा के अलावा पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। स्त्री 2, 31 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी।

अविका गौर की फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट ने तीसरे दिन की शानदार कमाई

मुंबई
 जहां एक ओर थिएटर्स में आदिपुरुष को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वहीं दूसरी और थिएटर्स में हॉरर फिल्म 1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट ने भी दस्तक दी है. विक्रम भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कहानी खुद विक्रम भट्ट ने लिखी है. महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की इस हॉरर फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया गया है.

 फिल्म को लिमिटेड स्क्रीन्स मिली हैं. फिर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. तीसरे दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की है. रिपोर्ट के अनुसार ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 1.64 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया, जबकि दूसरे दिन शनिवार को ये आंकड़ा 2.05 करोड़ तक पहुंच गया. वहीं फिल्म ने तीसरे दिन यानी रविवार को 2.25 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है. इस प्रकार तीन दिनों में कुल मिलाकर फिल्म ने 5.94 रुपये का कलेक्शन कर लिया है.तीसरे दिन 1920 हॉरर्स ऑफ हार्टकी हिंदी में ऑक्यूपेंसी 18.52 प्रतिशत रही.

इस फिल्म को 748 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं साउथ में इस फिल्म को 226 स्क्रीन्स मिली हैं.फिल्म की कहानी की बात करें तो ये कहानी मेघना यानी अविका गौर की है, जो अपने 21वें जन्मदिन पर अपने पिता को अपनी लव लाइफ के बारे में बताना चाहती है. हालांकि इससे पहले ही उनके पिता का निधन हो जाता है और मेघना के पास खबर आती है कि उनके पिता ने सुसाइड किया है. इस बात पर मेघना को यकीन नहीं होता है और वो उनकी मौत की वजह का पता लगाने में जुट जाती है.

उसे इसी दौरान पता लगता है कि उसकी मां राधिका ही उसके पिता की मौत की जिम्मेदार है जो उसे काफी पहले छोड़कर जा चुकी है. जिसके बाद मेघना इस बात का बदला लेना चाहती है. इसके लिए वो अपने पिता की आत्मा का इस्तेमाल करने की प्लानिंग करती है, ताकि राधिका और उसके दूसरे परिवार से उनके पिता की मौत का बदला लिया जा सके.

 

 

Back to top button