‘फाइटर’ से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक रिलीज

मुंबई
ऋतिक रोशन पिछले काफी समय से अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म फाइटर की तैयारियों में जुटे हुए थे। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अभिनेता दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं, जिसका प्रशंसक भी काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। आज अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा कर दिया है, जिसे देख प्रशसंक भी उत्सुक हो गए हैं।

 इसके साथ ही अभिनेता ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह अकेले ही नजर आ रहे हैं। पोस्टर में अभिनेता की पीठ कैमरे की ओर है और वह एयरफोर्स सूट पहने हुए लड़ाकू विमानों के साथ खड़े हुए हैं।

 उन्होंने एक लड़ाकू विमान के सामने के हिस्से को छू रहा है। इसके साथ उन्होंने बताया कि फाइटर की रिलीज में 7 महीने हैं और यह 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। फाइटर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, जिनके साथ ऋतिक पहले भी 2 फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों ने 2014 में बैंग बैंग और 2019 में वॉर में साथ काम किया था। अब तीसरी बार दोनों के इस सहयोग को लेकर दर्शक भी उत्साहित हैं। इसी तरह दीपिका के साथ सिद्धार्थ की पठान के बाद यह दूसरी फिल्म है। फिल्म में दीपिका और ऋतिक के अलावा अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

फाइटर भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी होने का भी वादा करती है। इस साल अप्रैल में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग भी की गई है।के अनुसार, ऋतिक और सिद्धार्थ फाइटर के लिए अब तक का सबसे बड़ा क्लाइमेक्स शूट करने के लिए तैयार हैं। इस क्लाइमेक्स की 120 घंटे से अधिक समय तक शूटिंग होगी, जिसमें फिल्म का लगभग 25 मिनट का स्क्रीन टाइम लगेगा। इसके लिए टीम हवाई शॉट्स के साथ-साथ हैंड-टू-हैंड कॉम्बैट शूट भी करेगी। सिद्धार्थ द्वारा निर्देशित फाइटर यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इसके निर्माण के लिए भारी भरकम बजट का इस्तेमाल किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इसे लगभग 250 करोड़ रुपये के बजट के साथ भव्य स्तर पर बनाया जा रहा है। दीपिका अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं। फिलहाल अभिनेत्री इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसके अलावा वह द इंटर्न और रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में भी दिखाई देंगी। ऋतिक की बात करें तो वह वॉर 2 में नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी करने वाले हैं। हाल ही में खबर आई थी वॉर 2 में कियारा आडवाणी की शामिल हो गई हैं।

सोनू सूद ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। सोनू सूद ने अपना एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह हिमांचल में पहाड़ों के बीच शर्टलेस होकर वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में सोनू सूद नदी के किनारे जबरदस्त एक्सरसाइज कर रहे हैं। इस दौरान सोनू सूद ने अपने सिक्स पैक एब्स भी फ्लॉन्ट किए। वीडियो में सोनू सूद पहाड़ों के बीच रनिंग करते दिखे तो कभी पत्थरों के बीच पुश-अप्स मारते हुए नजर आए। सोनू सूद इन दिनों फिल्म 'फतेह' में काम कर रहे हैं।फिल्म फतेह सोनू सूद के होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शन के बैनर तले बनायी जा रही है।इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

 

Back to top button