इधर वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप से बाहर उधर अय्याशी कर रहे क्रिस गेल

नई दिल्ली
 शुरुआती दो बार की लगातार चैंपियन वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम इस बार वनडे वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई ही नहीं कर पाई। क्वालीफायर्स मुकाबलों में उसे जिम्बाब्वे और नीदरलैंड्स जैसी नौसिखिया टीमों ने हरा दिया। वनडे वर्ल्ड कप के इतिहास में यह पहली बार होगा, जब वेस्टइंडीज टूर्नामेंट ही नहीं खेलेगी। डैरेन सैमी, माइकल होल्डिंग सरीखे पूर्व कैरेबियाई प्लेयर्स जहां इस शर्मनाक हार पर टीम को आइना दिखा रहे हैं तो दूसरी ओर ऐसे विषम हालातों के बीच क्रिस गेल पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

हारते ही वीडियो अपलोड

बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर क्रिस गेल ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में क्रिस गेल पार्टी के मूड में नजर आ रहे हैं। होठों के बीच सिगार फंसाकर कश लगा रहे हैं तो उनके पीछे खड़ी युवती उन्हें बॉडी मसाज दे रही है। गेल ने ये वीडियो अपनी टीम के वर्ल्ड कप से बाहर होने के फौरन बाद ही अपलोड किया है।

रिटायरमेंट को लेकर तोड़ी चुप्पी
43 साल के हो चुके क्रिस गेल ने वेस्टइंडीज के लिए आखिरी वनडे इंटरनेशनल 2019 विश्व कप के दौरान खेला था। इसके बाद 2021 आखिरी टी-20 इंटरनेशनल खेला। इस बीच वह अलग-अलग टी-20 लीग में भी नजर आते हैं, लेकिन आईपीएल में अब उनपर कोई बोली नहीं लगाता। ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद उनका दुख भी झलका था। अपने संन्यास पर क्रिस गेल ने बयान देते हुए कहा था कि मैंने अभी रिटायरमेंट के बारे में कुछ नहीं सोचा है। लोग मुझे अभी भी खेलते देखना चाहते हैं। मैं मैदान पर उतरने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।

Back to top button