काजोल को लेकर ‘दो पत्ती’ का निर्माण करेंगी कृति सैनन

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन, काजोल को लेकर फिल्म दो पत्ती बनाने जा रही है। कृति सैनन अब निमार्ता बन गयी है। कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर अपनी पहली फिल्म दो पत्ती की घोषणा कर दी है। दो पत्ती में काजोल की अहम भूमिका होगी। कृति ‘दिलवाले’ के आठ साल बाद काजोल के साथ ‘दो पत्ती’ में काम करेंगी।

कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म दो पत्ती की पहली तस्वीर साझा की, जिसमें उनके और काजोल के साथ और दो महिलाएं नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर काजोल के साथ तस्वीर साझा करते हुए कृति सैनन ने लिखा, दो पत्ती की घोषणा करते हुए बहुत उत्साहित हूं! तीन बेहद मजबूत इरादों वाली, प्रेरक और बेहद प्रतिभाशाली महिलाओं साथ यह फिल्म और भी ज्यादा मनोरंजक बनेगी। हमें इस कहानी को बताने के लिए नेटफ्लिक्स से बेहतर मंच नहीं मिल सकता था।

आठ साल बाद काजोल मैम के साथ फिर से काम करने के लिए सुपर डुपर उत्साहित हूं! कनिका, मुझे आपका लेखन हमेशा पसंद आया है और मैं आपके साथ अपनी पहली फिल्म की सह-निमार्ता बनकर बहुत खुश हूं। उफ्फ्फ.. ये तो खास है! यह भरपूर दिल से खेला जाने वाला एक रोमांचकारी खेल होगा! ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स की पहली फिल्म। ‘दो पत्ती’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होगी।

Back to top button