टैलेंट रियलिटी शो में जज के रोल में रैप आइकॉन बादशाह की हुई वापसी

मुंबई

विजय विश्व हुनर हमारा-सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टैलेंट रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 10 अपने नए संस्करण में इसी भावना को पेश करने जा रहा है। 29 जुलाई को रात 9:30 बजे इस शो का प्रीमियर होने जा रहा है, जो ऐसे साधारण लोगों को सामने लाएगा, जिनमें असाधारण प्रतिभा बनने की काबिलियत है, जहां वे इस प्रतिष्ठित मंच पर अपने अनोखे हुनर का प्रदर्शन करेंगे।

इस सीजन में जज के रोल में दोबारा वापसी कर रहे हैं बेहद कूल रैप आइकॉन बादशाह! अपनी शानदार रैपिंग स्किल्स, संगीत की बेमिसाल समझ और जबर्दस्त जोश के साथ बादशाह ऐसे उल्लेखनीय और साहसी एक्ट्स की खोज करेंगे, जिन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे। एक से बढ़कर एक रोमांचक और दिल छू लेने पर वालीं परफॉर्मेंसेस के साथ इस सीजन में भारत के सबसे बेहतरीन अनखोजे रत्नों और उनके असाधारण टैलेंट को सामने लाएगा, जिनमें डांसर्स, सिंगर्स, जादूगर, रैपर्स, बीटबॉक्सर्स और स्टंट करने वाले लोगों समेत हर तरह के कलाकार नजर आएंगे। अपनी वापसी को लेकर उत्साहित बादशाह कहते हैं, इंडियाज गॉट टैलेंट के पिछले सीजन में मैं पहली बार इस प्रतिष्ठित पैनल में जज के रूप में नजर आया था, और वो मेरी जिÞंदगी के सबसे बेमिसाल अनुभवों में से एक था। मैंने न सिर्फ सच्ची भावनाएं और इन असाधारण लोगों की कमजोरियां देखीं बल्कि हमारे देश में मौजूद हुनर से भी रूबरू हुआ।

यह देखना बड़ा खुशनुमा एहसास था कि किस तरह उनकी कला लाखों लोगों के दिलों को छू जाती है, जिनमें मैं भी शामिल हूं। इसने मुझे गर्व से भर दिया और अब मैं इंडियाज गॉट टैलेंट का एक और रोमांचक सीजन जज करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस शो का 10वां सीजन एक माइलस्टोन है और मुझे उस पल का बेसब्री से इंतजार, जब इस शो में आने वाला गजब का टैलेंट पिछले साल स्थापित किए गए कीर्तिमान से आगे निकल जाएगा।

Back to top button