फ्रांस में वेकेशन मना रही है नीना गुप्ता

मुंबई
 बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता इन दिनों फ्रांस में पति विवेक मेहरा के साथ वेकेशन मना रही हैं।नीना गुप्ता इन दिनों पति विवेक मेहरा के साथ फ्रांस में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं।नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर फ्रांस वेकेशन की कई फोटो और वीडियो शेयर किए हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। नीना गुप्ता ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह फ्रांस के किसी रेस्त्रां में बॉलीवुड के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। उनके पति भी उनका खूब साथ दे रहे हैं और इंजॉय कर रहे हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है, 'मौगिन्स, फ्रांस में मौजा ही मौजा!' इसके अलावा नीना ने वेकेशन से एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कई लोगों के साथ नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस नीना गुप्ता के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

नेहा शर्मा ने शेयर किया वर्कआउट वीडियो

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है।नेहा शर्मा अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती हैं। वह अक्सर ही अपने वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। नेहा शर्मा ने एक बार फिर अपना वर्कआउट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करती हुयी नजर आ रही हैं।

वीडियो में नेहा स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं। वह अपना बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए नेहा शर्मा ने कैप्शन में लिखा, 'सुबह की सबसे शुरुआत जिम में समय बिताने के साथ होती है। मेरी खुशी की जगह'।सोशल मीडिया पर फैंस नेहा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

फीमेल एक्टर्स को दमदार रोल नहीं मिलने से कम हो रहा बॉलीवुड का चार्म: अमीषा पटेल

मुंबई
 जानीमानी अभिनेत्री अमीषा पटेल का कहना है कि फिल्मों में फीमेल एक्टर्स को दमदार रोल नहीं मिलने और उन्हें फिल्मों के पोस्टर में जगह नहीं मिलने से बॉलीवुड का चार्म अब कम होता जा रहा है।
अमीषा पटेल ने कहा, फिल्मों के पोस्टर से हीरोइन गायब होती जा रही हैं। पहले लोग अपनी पसंदीदा हीरोइन को पोस्टर में देखकर ही फिल्म देखने का मन बना लेते थे। लेकिन, अब इस पैटर्न में भी काफी बदलाव आ चुका है। फिल्म सिर्फ हीरो सेंट्रिक नहीं हो सकती। हां, हीरो भी किसी भी फिल्म का इम्पोर्टेन्ट पार्ट जरूर होता है।

अमीषा पटेल ने कहा,एक समय था जब फिल्म के हर आस्पेक्ट पर गौर किया जाता था। हीरो, हीरोइन से लेकर फिल्म का पोस्टर, गाने, स्टाइल और ग्लैमर हर चीज को अहमियत दी जाती थी। लोग फिल्मों के गानों से आकर्षित होकर ही फिल्म देखने आएं, ऐसा उस समय बहुत कॉमन था।ऑडियंस फिल्मों में विलेन, कॉमेडियन, म्यूजिक और फैशन सेंस भी बड़े शौक से देखती थी। लेकिन, अब ये सब गायब होता जा रहा है। लोग बॉलीवुड के चार्म से प्यार करते थे, वो खत्म हो रहा है।इन्हीं कारणों की वजह से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर पिछड़ रही हैं।

 

Back to top button