‘ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स’ का सुशांत सिंह राजपूत से है कनेक्शन? कृति सेनन ने अफवाहों पर दिया रिएक्शन

मुंबई

बॉलीवुड की लंबी हाइट वाली एक्ट्रेस कृति सेनन काफी समय से चर्चा में हैं। पहले अभिनेत्री उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर विवादों में फंसी हुई थीं और अब कृति का नाम मीडिया की खबरों में उनके द्वारा हाल ही में खोले गए प्रोडक्शन हाउस ब्लू बटरफ्लाई को लेकर बना हुआ है। कृति सेनन ने जिस दिन से अपने प्रोडक्शन हाउस का एलान किया है उस दिन से ही फैंस 'ब्लू बटरफ्लाई' कनेक्शन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जोड़ रहे हैं। सभी कयास लगा रहे हैं कि कृति के प्रोडक्शन हाउस और सुशांत के बीच संबंध है।

अब हाल ही में इन अटकलों पर कृति सेनन ने अपना रिएक्शन दिया है..  कृति सेनन ने जब एलान किया था कि उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम 'ब्लू बटरफ्लाई' होगा तभी से लोगों ने सुशांत का इससे कनेक्शन जोड़ लिया था। दरअसल, सुशांत अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में नीली तितलियों का इस्तेमाल करते थे। ऐसे में फैंस को लगा कि यह कृति का सुशांत को श्रद्धांजलि देने का तरीका है। ऐसे में अब कृति ने इस मामले पर प्रकाश डालने और नाम के पीछे की वास्तविक प्रेरणा को फैंस के साथ साझा किया। कृति सेनन ने इंटरव्यू में तितलियों और नीले रंग के प्रति अपना प्यार व्यक्त किया। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनके जीवन में नीली तितलियों का महत्व महज खूबसूरती से परे है। कृति के अनुसार, नीला रंग सपनों, पंखों, उड़ान, स्वतंत्रता, उदार मूल्यों, सकारात्मकता और खुशी का प्रतीक है।

वह एक तितली की यात्रा, एक कैटरपिलर से कोकून तक और आखिर में एक सुंदर तितली में परिवर्तित होने की यात्रा को व्यक्तिगत विकास और परिवर्तन के रूप में देखती हैं। इसलिए उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम 'ब्लू बटरफ्लाई' रखा है। कृति और सुशांत ने फिल्म 'राब्ता' में एक साथ काम किया था और अभिनेत्री 2020 में उनके असामयिक निधन के बाद उन्हें अक्सर प्यार से याद करती हैं। हालांकि, 'ब्लू बटरफ्लाई' नाम कृति के लिए एक गहरा व्यक्तिगत अर्थ रखता है। यह आत्म-खोज और विकास के उनके सफर को दशार्ता है। जहां प्रशंसक अनुमान लगा रहे थे कि 'ब्लू बटरफ्लाई' नाम चुनाव सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा था, वहीं कृति ने आखिरकार साफ कर दिया कि यह महज एक संयोग था।

Back to top button