‘प्यार तो होना ही था’ में किसिंग सीन देते वक्त असहज हो गई थीं कश्मीरा, फिर अजय ने ऐसे की मदद

मुंबई

बॉलीवुड अभिनेत्री कश्मीरा शाह अपनी खूबसूरती के अलावा अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। इस समय अभिनेत्री ने फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया है, लेकिन अभी भी फैंस के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता बटोरती हैं। अब हाल में, कश्मीरा ने अपनी फिल्म ह्यप्यार तो होना ही थाह्ण की शूटिंग के अनुभव को याद कर फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को साझा किया।

निर्देशक अनीज बज्मी की फिल्म ह्यप्यार तो होना ही थाह्ण में अभिनेत्री काजोल और अजय की जबर्दस्त आॅनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली थी। अब कश्मीरा ने सेट से कुछ किस्सों को साझा किया और बताया कि फिल्म में एक किसिंग सीन के दौरान वह बहुत असहज हो गई थीं और उस समय अजय देवगन ने उनका साथ दिया था। हाल ही में, एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा, ह्यउस समय मेरा सीन शूट होना था और वह एक किसिंग सीन था। इस सीन के लिए कई रिटेक भी लेने पड़े थे क्योंकि इस सीन में मुझे बिजय को किस करना था।

बिजय के साथ समस्या यह थी कि वह अपने अपने लक्ष्य पर कायम नहीं थे, जिसके कारण उन्हें बार-बार शूटिंग करनी पड़ी थी।ह्ण कश्मीरा ने आगे बताया कि अजय ने देखा कि मैं इस सीन को करने में सहज महसूस नहीं कर रही हूं तो  वह आगे आए और बिजय से कहा,   'मैं इस लड़की से यह सीन बार-बार नहीं करवा सकता। आप अपने लक्ष्य पर कायम क्यों नहीं रहते?ह्ण मुझसे कई बार ऐसा कराना उनके लिए असहज था और इसलिए उन्होंने मेरे लिए स्टैंड लिया। यह उनकी तरफ से बहुत अच्छा इशारा था।

Back to top button