HAPPY PERIODS RAGINI: बेटी के पहले पीरियड्स पर पिता ने दी शानदार पार्टी…घर पर बुलाए मेहमान, काटा Cake

नई दिल्ली
उत्तराखंड के रहने वाले एक परिवार ने अनोखी पार्टी देकर समाज में एक नई सोच का आगमन किया। हम अकसर बर्थडे पार्टी,एनिवर्सरी पार्टी या फिर किसी और खुशी के मौके पर पार्टी लोगों को देते है लेकिन एक पिता ने अपनी बेटी के फर्स्ट पीरियड्स पर पार्टी देकर सभी को हैरान कर दिया।

मामला उत्तराखंड का जहांअपनी बेटी के पहले पीरियड्स को इस तरह सेलिब्रेट किया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। काशीपुर के रहने वाले जितेंद्र भट्ट ने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरों के साथ एक पोस्ट साझा की, जिसमें जितेंद्र भट्ट लिखा कि….."बेटी बड़ी हो गई ?♥️❤️?बेटी रागिनी को पीरियड्स शुरू होने की ख़ुशी को आज उत्सव की तरह मनाया…HAPPY PERIODS RAGINI."

इतना ही नहीं इस मौके पर कई मेहमान भी शामिल हुए। बता दें कि काशीपुर के रहने वाले जितेंद्र भट्ट और उनकी पत्नी भावना सती की 13 साल की एक बेटी रागिनी है।

जितेंद्र भट्ट को जब पत्नी भावना ने बताया कि उनकी बेटी रागिनी को पीरियड्स शुरू हो गए हैं तो बेटी थोड़ा असहज हो गई लेकिन दोनों माता-पिता ने बेटी को हौंसला देने के लिए उसे अपना साथ बिठाया और उसे  पीरियड्स उसके लिए किस तरह से स्पेशल है उसके बारे समझाया और बाकायदा इसके लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें आस पड़ोस के मेहमानों के साथ ही रिश्तेदारों को भी बुलाया गया ।  पिता जितेंद्र भट्ट की इस सोच को सोशल मीडिया पर कोई सलाम कर रहा है। यह तस्वीरें रूढ़िवादी सोच को एक आइना दिखाने के बराबार है । 

Back to top button