शतक जड़ने के बाद विराट कोहली से मिली वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी की मां, गले लगाया और Kiss भी किया

नई दिल्ली

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल के बाद जब भारतीय टीम अपने होटल लौट रही थी तो इस मैच में शतक जड़ने वाले विराट कोहली के लिए अजीब मोमेंट पैदा हो गया, क्योंकि उनके सामने वेस्टइंडीज टीम के एक खिलाड़ी की मां खड़ी थीं। वे विराट की फैन हैं और शतक जड़ने के बाद उन्होंने विराट कोहली को गले लगाया और किस भी किया। ये वेस्टइंडीज टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जोशुआ डासिल्वा की मां हैं।

वेस्टइंडीज के दौरे पर गए भारत के एकमात्र पत्रकार विमल कुमार ने इस खास पल को अपने कैमरे में कैद कर लिया। भारतीय टीम जब दूसरे दिन के खेल के बाद होटल वापस लौट रही थी तो जोशुआ डासिल्वा अपनी मां के साथ आए और उन्होंने विराट से उनकी मुलाकात कराई। जोशुआ की मां इतनी भावुक हो गईं कि उनकी आंखों में आंसू हो गए। उन्होंने एक बार नहीं, बल्कि दो बार विराट कोहली को हग किया और फिर उनके गाल को चूम भी लिया।

बता दें कि जब पहले दिन का खेल हो रहा था तो जोशुआ डासिल्वा ने विकेट के पीछे से विराट कोहली को ये बात बोली भी थी कि उनकी मां उनकी बहुत बड़ी फैन हैं और वह चाहती हैं कि आप शतक जड़ें। विराट कोहली ने दूसरे दिन शतक पूरा किया और दूसरे दिन के खेल बाद ही दोनों की मुलाकात हुई। विराट कोहली के लिए ये भी गर्व की बात है कि किसी का बेटा इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहा है, लेकिन उनकी मां उनसे मिलने के लिए बेताब थीं।

 

Back to top button