तमन्ना भाटिया के पास है दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा

मुंबई

पैन-इंडियन एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया आज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती और दमदार रोल के लिए जानी जाती हैं। जहां वो अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट से सभी को इंप्रेस करती हैं। वहीं उनके पास कुछ सबसे महंगी ज्वेलरी भी हैं, जिनमें से एक दुनिया का पांचवां सबसे बड़ा हीरा है। खास बात तो यह है कि इसकी कीमत करोड़ों में है, जिसे सुन हर कोई हैरान रह गया है।

तमन्ना भाटिया को 2019 में साउथ सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने एक डायमंड की अंगूठी गिफ्ट की थी। उपासना ने यह गिफ्ट तमन्ना को अपने पहले प्रोडक्शन सइरा नरसिम्हा रेड्डी में उनका शानदार काम देखने के बाद दिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रिंग की कीमत 2 करोड़ से भी ज्यादा की बताई जाती है। उपासना ने 2019 में इस डायमंड रिंग के साथ तमन्ना भाटिया की फोटो भी शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, मिसेज प्रोड्यूसर की ओर से सुपर तमन्ना भाटिया के लिए एक गिफ्ट।

अभी से आपको मिस कर रही हूं। जल्द ही मिलेंगे। वहीं तमन्ना ने इस फोटो को री-शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद कहते हुए लिखा था, इस बोतल ओपनर से बहुत सी यादें जुड़ी होंगी। इतने लंबे समय बाद मिलकर बहुत अच्छा लगा, आपसे जल्द मिलने का इंतजार रहेगा आपकी बहुत याद आती है। आपको बता दें सई रा नरसिम्हा रेड्डी तमन्ना के रोल को फैंस ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में तमन्ना के साथ-साथ अमिताभ बच्चन, किच्चा सुदीप, अनुष्का शेट्टी, विजय सेतुपति, नयनतारा और निहारिका भी लीड रोल में है।

Back to top button