22 अगस्त को गज केसरी राजयोग का निर्माण, 3 राशि के जातकों का चमक उठेगा भाग्य

जब गुरु और चंद्रमा की युति होती है तो गजकेसरी योग का निर्माण होता है. ज्योतिष शास्त्र में गजकेसरी राजयोग को बेहद शक्तिशाली और शुभ माना गया है. जिन जातकों की कुंडली में गजकेसरी राजयोग होता है वह बेहद बुद्धिजीवी, धन दौलत से संपन्न और उच्च पद पर आसीन होते हैं. जिन जातकों की कुंडली में गजकेसरी राजयोग होता है वे बेहद अच्छे शिक्षक, कलाकार, अधिकारी और ईमानदार होते हैं. इस वर्ष अगस्त के महीने में 22 तारीख को गज केसरी राजयोग का निर्माण हो रहा है. जिसका सकारात्मक असर 3 राशि के जातकों पर देखने को मिलेगा. इस विषय में अधिक जानकारी दे रहे हैं

मेष राशि के जातक

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन जातकों की राशि में है उनके लिए गजकेसरी राजयोग शुभ माना जा रहा है. मेष राशि के जातकों को करियर में नए अवसर प्राप्त होंगे, जिसमें उन्हें सफलता प्राप्त हो सकती है. धन लाभ के योग बन रहे हैं. इस दौरान बैंक बैलेंस में बढ़ोतरी होगी. लव लाइफ आपकी सुखद रहेगी. इसके अलावा यदि नया व्यापार आरंभ करने का मन बना रहे हैं तो समय अनुकूल है.

मिथुन राशि के जातक

ज्योतिष के अनुसार जिन जातकों की राशि मिथुन है उनके लिए गजकेसरी राजयोग शुभ और सकारात्मक परिणाम लेकर आ रहा है. जो लोग व्यापारी हैं उनके लिए गजकेसरी राजयोग अच्छा खासा मुनाफा लेकर आ रहा है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, विद्यार्थी वर्ग के लोगों को करियर में सफलता प्राप्त होगी. इस दौरान आप व्यापार शुरू कर सकते हैं जो आपके लिए लाभदायक रहेगा.

 

कर्क राशि के जातक

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जिन जातकों की राशि कर्क है उनके लिए गज केसरी राजयोग वरदान साबित होने वाला है. व्यापारियों को व्यापार में मुनाफा और नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आय के नए स्रोत बनेंगे, नौकरी पेशा लोगों का वेतन वृद्धि के साथ प्रमोशन होगा. इसके अलावा प्रगति के नए रास्ते खुलेंगे.

Back to top button