Gadar 2 के ट्रेलर के दौरान स्टेज पर ही रो पड़े सनी पाजी, पास खड़ी ‘सकीना’ ने संभाला ‘तारा सिंह’ को

नई दिल्ली
लोगों का लंबा इंतजार आखिरकार उस समय खत्म हो गया जब बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा' वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस मूवी के दूसरे पार्ट को सिल्वर स्क्रीन पहुंचने में पूरे 22 साल लगे हैं, ऐसे में लोगों का क्रेज भी इसे लेकर कुछ ज्यादा ही है।

पहली फिल्म में सनी देओल ,अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभायी थी।‘गदर: एक प्रेम कथा'की सीक्वल गदर 2 में एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी नजर आयेगी। कल  लॉन्च हुए ट्रेलर के दौरान फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आई। इस दौरान  सनी देओल और अमीषा पटेल ने एकदम देसी अंदाज में एंट्री ली। दोनों ही अपने अपने किरदारों में दिखे और दोनों ने ढोल पर जमकर डांस भी किया।

इस दौरान सनी पाजी कुर्ते पाजामे में नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस लाल शरारा में एकदम नई दुल्हन की तरह लगी।  ट्रेलर लॉन्च इवेंट में लोगों का प्यार देखकर सनी देओल भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए। पास खड़ी अमीषा ने उन्हें संभाला और प्यार से गले भी लगाया। फिल्म के  ट्रेलर में कई एक्शन और शानदार सीन्स दिखाए गए हैं।

इवेंट के दौरान सनी देओल ने कहा- दोनों तरफ उतना ही प्यार है। यह सियासी खेल होता है, जो ये सब नफरतें पैदा करता है। जनता झगड़ा नहीं चाहती है। आखिर हैं तो सभी एक ही मिट्टी के। यही सब आप इस बार Gadar 2 में भी देखेंगे। कुछ लेने-देने की बात नहीं होती है। बात होती है इंसानियत की।' बता दें कि 'गदर 2' सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही है। इसका सामना अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 से हैं।

इससे पहले सनी देओल ने गदर 2 और ओएमजी 2 के क्लैश के बारे में पूछे जाने पर कहा था कि- गदर: एक प्रेम कथा और आमिर खान की लगान एक साथ रिलीज हुई थी। मुझे समझ नहीं आता कि लोग फिल्मों की तुलना क्यों करते हैं, जबकि उनके बीच तुलना नहीं हो सकती। फिल्मों की तुलना दूसरी फिल्मों से नहीं की जानी चाहिए। सनी देओल ने कहा-जिस चीज की बाराबरी नहीं है, उसकी तुलना मत करो। जिन फिल्मों की कोई तुलना नहीं है उन्हें एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा नहीं किया जाना चाहिए।

Back to top button