सेक्‍स वीडियो स्कैंडल का मास्टरमाइंड पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री का बेटा ही निकला

इस्लामाबाद
पाकिस्तान के बहावलपुर के इस्लामिया विश्वविद्यालय की छात्राओं के 5500 से अधिक सेक्स वीडियो के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में यह पाया गया कि इस स्कैंडल का मास्टरमाइंड पाकिस्तान के केंद्रीय मंत्री का बेटा है। शहबाज शरीफ कैबिनेट में शामिल केंद्रीय मंत्री चौधरी तारिक बशीर चीमा का बेटा इजाज शाह विश्वविद्यालय की लड़कियों को ड्रग्स देकर अश्लील वीडियो रिकॉर्ड करवाता था।

दावा यह भी है कि मंत्री का बेटा विश्वविद्यालय की सैकड़ों छात्राओं का यौन शोषण भी कर रहा था। पुलिस को जांच में विश्वविद्यालय के कर्मचारियों से लगभग 5500 सेक्स वीडियो बरामद किए थे। इस्लामिया यूनिवर्सिटी बहावलपुर का सुरक्षा प्रमुख मेजर इजाज शाह भी इस सेक्स वीडियो कांड में शामिल है ऐसा कहा जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि मंत्री चीमा को उनके बेटे के वीडियो सार्वजनिक होने पर संभावित राजनीतिक नुकसान के बारे में चेतावनी दी गई थी। जिसके बाद मंत्री ने पुलिस अधिकारियों से संपर्क करके कथित तौर पर अपने बेटे को बचाने में उनकी सहायता मांगी। चीमा ने अपने बेटे को बेनकाब होने से बचाने के लिए इजाज शाह की गिरफ्तारी और वीडियो और तस्वीरों को जब्त करने की भी मांग की थी। हालांकि, पुलिस ने इजाज को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

बताया जा रहा है कि उसके पास से कई कामोत्तेजक गोलियां और दवाएं बरामद हुई थीं। इसके अलावा उसके पास छात्रों और कर्मचारियों की आपत्तिजनक रिकॉर्डिंग और तस्वीरें भी मिली थी।

वीडियो से करता था लड़कियों को ब्लैकमेल

पुलिस ने इजाज के मोबाइल फोन की जांच करने के बाद कुछ छात्रों को ड्रग्स बेचने और खरीदने के मामले का भी खुलासा किया। जांच से पता चला कि विश्वविद्यालय में पढ़ने वाले 11 छात्रों का आपराधिक रिकॉर्ड था और वे नशीली दवाओं की तस्करी में शामिल थे। इजाज ने खुलासा किया कि उसके पास इस्लामिक विश्वविद्यालय के सिक्योरिटी कैमरों का अवैध एक्सेस था। इसके जरिए वह विश्वविद्यालय की छात्राओं की निगरानी कर रहा था। वह खासकर उन फुटेज को चुराता था, जिसमें छात्राएं अपने प्रेमी के साथ गले लगते हुए, पेड़ों के नीचे और विश्वविद्यालय की इमारतों के पास दोस्तों के साथ धूम्रपान करते हुए दिखाई देती थीं।

लड़कियों को घर ले जाकर करता था यौन शोषण

 इन वीडियो के सहारे वह छात्राओं को ब्लैकमेल करता था और धमकी देता था कि उसकी बात नहीं मानी तो वह फुटेज उनके माता-पिता को भेज देगा। ग्लोबल विलेज स्पेस की रिपोर्ट में कहा गया है कि इजाज कथित तौर पर डरी हुई छात्राओं को अपने गिरोह के सदस्यों के घरों में ले जाता था, जहां उनका यौन शोषण किया जाता था।

Back to top button