व्हाइट आउटफिट में ट्विन करते दिखे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल

मुंबई
 सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपने रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. काफी समय से उनके रिलेशनशिप में होने की अफवाह है. हालांकि, सोनाक्षी और जहीर ने न तो इसकी पुष्टि की है और न ही इसे स्वीकार किया है, इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ उनके वीडियो और तस्वीरों ने अक्सर डेटिंग की अफवाहों को हवा दी है. कई मौकों पर उनकी सोशल मीडिया नोकझोंक भी खूब सुर्खियां बटोरती है. इस बीच, इस अफवाह वाले जोड़े को शहर में एक साथ देखा गया जब वे बॉलीवुड हुमा कुरेशी के जन्मदिन समारोह में एक साथ शामिल हुए.

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस हुमा कुरेशी 28 जुलाई को 36 साल की हो गई हैं. उन्होंने बीते दिन अपने जन्मदिन की पार्टी रखी, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. बैश में, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को इवेंट वेन्यू में एंट्री करने से पहले एक साथ पैपराज़ी के लिए पोज़ देते देखा गया. इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ी द्वारा साझा किए गए वीडियो में, अफवाह वाले जोड़े को व्हाइट आउटफिट्स में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने एक खूबसूरत सफेद आउटफिट पहना था. इसे सोनाक्षी ने व्हाइट ब्लेजर के साथ पेयर किया था. उन्होंने एक मैचिंग बैग भी कैरी किया था और एक जोड़ी सफेद हील्स पहनी थी और, जहीर कूल लग रहे थे क्योंकि उन्होंने सफेद शर्ट और मैचिंग पैंट पहनना चुना था.

इस रूमर्ड जोड़ी को एक साथ तस्वीरें क्लिक करते समय पैपराजी के सामने मुस्कुराते हुए देखा गया. जैसे ही सोनाक्षी और जहीर का यह वीडियो आउट हुआ, फैंस ने इस पर तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया. एक ने लिखा, "वह बहुत खूबसूरत दिखती है." एक अन्य ने कमेंट किया, "व्हाइट ट्विनिंग." एक तीसरे कमेंट में लिखा, "खूबसूरत दिख रही हो." अन्य लोगों को फायर और रेड हार्ट इमोजी के साथ कमेंट करते देखा गया.

हुमा कुरेशी की बात करें तो वह थाई-हाई स्लिट वाली लाल सिक्विन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने व्हाइट हील्स पहनी थी और कम मेकअप किया था. इस बीच, सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार डबल एक्सएल में देखा गया था, जिसमें को-एक्टर हुमा कुरेशी और जहीर इकबाल भी शामिल थे. वह संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी और काकुडा में रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ काम करने के लिए तैयार हैं. इनके अलावा एक्ट्रेस के पास पाइपलाइन में 'बड़े मियां छोटे मियां' भी हैं. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दिखाई देने वाले हैं.

 

सुष्मिता सेन ने फैंस को बताया कैसी है तबीयत, बोलीं- भगवान की कृपा से जल्द स्वस्थ हो रही हूं

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने कहा कि अब वह बेहतर हैं और उन्हें उम्मीद है कि वह जल्द ही "आर्या" वेबसीरीज के तीसरे सीजन और अपनी नयी वेबसीरीज "ताली" को दर्शकों के सामने लेकर आएंगी। इस साल मार्च में दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के एक अस्पताल में सेन की एंजियोप्लास्टी हुई थी।

सेन (47) ने सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर एक लाइव सत्र का आयोजन किया था, जहां उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की। इस दौरान एक प्रशंसक ने जब उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा तो सेन ने कहा कि वह 'बेहतर' हैं। बातचीत के दौरान सेन ने कहा, "भगवान की कृपा से ठीक से भोजन कर रही हूं और जल्द स्वस्थ हो रही हूं। मैं यह कोशिश कर रही हूं कि 'ताली' और 'आर्या 3' को जल्दी से आपके सामने कैसे लाया जाए।" पूर्व मिस यूनिवर्स ने कहा कि वह भी "आर्या" के तीसरे संस्करण के प्रीमियर का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने जून में इस सीरीज की शूटिंग पूरी की थी।

 

 

 

Back to top button