करीना कपूर को नारायण मूर्ति ने कहा था रूड, अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन को भी आया मजा

मुंबई।

पिछले दिनों इंफोसिस के फाउंडर नारायण मूर्ति का एक वीडियो खूब सुर्खियों में रहा था, जिसमें वह बॉलीवुड डीवा करीना कपूर के व्यवहार पर टिप्पणी करते नजर आए थे। वीडियो में नारायण मूर्ति करीना कपूर की आलोचना करते दिखे थे। नारायण मूर्ति के इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस वीडियो पर अब ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी प्रतिक्रिया दी है, जिसकी हर तरफ चर्चा शुरू हो गई है।

दरअसल, सालों पहले ऋतिक रोशन और करीना कपूर की नजदीकियों की खूब चर्चा थी। कहा जाता है तब करीना शादीशुदा ऋतिक से दिल लगा बैठी थीं। ऐसे में अब जब सुजैन खान ने नारायण मूर्ति के कमेंट को लेकर करीना पर चुटकी ली है तो इसकी खूब चर्चा हो रही है। सुजैन खान ने एक न्यूज पोर्टल के शेयर किए नारायण मूर्ति के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में सुजैन ने लिखा- बिलकुल सही कहा सर। इसके साथ ही सुजैन ने क्लैप वाली इमोजी भी बनाई है। सुजैन के इस रिएक्शन के बाद एक बार फिर करीना और ऋतिक रोशन का पुराना किस्सा भी चर्चा में आ गया है। हालांकि, दोनों स्टार्स ने कभी इन खबरों पर खुलकर प्रतिक्रिया नहीं दी। कुछ दिनों पहले नारायण मूर्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। जिसमें नारायण मूर्ति ने बताया कि कैसे अभिनेत्री ने फ्लाइट में अपने फैंस को नजरअंदाज किया। ककळ कानपुर के साथ बातचीत के दौरान नारायण मूर्ति ने इस घटना का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने अभिनेत्री की कमियां गिनाते हुए कहा- ह्यउस दिन मैं लंदन से आ रहा था। मेरे बगल वाली सीट में अभिनेत्री करीना कपूर खान बैठी थीं। इतने सारे लोग उनके पास आ रहे थे और उन्हें ग्रीट कर रहे थे, उन्हें नमस्ते कहा। लेकिन, उन्होंने किसी की प्रतिक्रिया का जवाब देने की जहमत नहीं उठाई।

नारायण मूर्ति वीडियो में आगे कहते हैं- मैं थोड़ा हैरान हो गया। क्योंकि, मेरे पास भी लोग आ रहे थे। जब भी मेरे पास कोई आया, मैं खड़ा हो गया और हमने एक मिनट या आधे घंटे बात की। शायद इसी की करीना के फैंस भी उम्मीद कर रहे थे। इसी बीच उनके बगल में बैठी उनकी पत्नी सुधा मूर्ति ने उनके बचाव की कोशिश की। सुधा ने कहा झ्र ह्यउनके लाखों फैंस हैं, शायद वह थक गई होंगी। लेकिन, नारायण मूर्ति यहीं नहीं रुके। वह आगे कहते हैं- मुद्दा ये नहीं है। मुद्दा ये है कि जब कोई आपको प्यार दिखाता है तो आप भी उसे प्यार दिखा सकते हैं। ये किसी सीक्रेट तरीके से भी हो सकता है। मुझे लगता है कि ये बहुत ही जरूरी है। ये सब आपके अहंकार को कम करने के तरीके हैं। नारायण मूर्ति के इसी वीडियो पर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने प्रतिक्रिया दी है।

Back to top button