अक्षरा सिंह का गाना हमके मौसी बना दी रिलीज

मुंबई
भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री-गायिका अक्षरा सिंह का नया बोलबम गाना 'हमके मौसी बना दी' रिलीज हो गया है। अक्षरा सिंह का भोजपुरी बोलबम गीत ‘हमके मौसी बना दी’ हार्मोनिया रेकॉर्ड्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। अक्षरा इस गाने में बाबा से अपनी बहन के लिए औलाद मांग रही हैं। क्योंकि यह मान्यता है कि इस महीने में बाबा को व्रत के जरिए प्रसन्न करने पर मन वांछित फल की प्राप्ति की जा सकती है।

 अक्षरा ने बताया कि 'हमके मौसी बना दी' आम जनमानस से संवाद स्थापित करने वाला गाना है। इस गाने के साथ जुड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। ‘हमके मौसी बना दी’ को अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है। गाने को मनोज मतलबी ने लिखा है और शिशिर पांडेय ने इसमें म्यूजिक दिया है। निर्देशक रवि पंडित हैं।

डेटिंग की खबरों के बीच हाथों में हाथ डालकर घूमते दिखे तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

मुंबई
 तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की डेटिंग की खबरों के बीच स्टार कपल को मुंबई में हाथों में हाथ डाले घूमते देखा गया।

सेलिब्रिटी पैपराजी योगेन शाह द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें कपल मुस्कुराते हुए एक-दूसरे का हाथ पकड़कर चलते हुए देखे जा सकते हैं। दोनों को एक ही कार में घर वापस जाते भी देखा गया।

आउटिंग के दौरान तमन्ना और विजय कैजुअल ड्रेस में दिखे। एक्ट्रेस ने ब्लैक जींस के साथ वाइट टी-शर्ट पहनी थी। जबकि, विजय स्वेटशर्ट, स्नीकर्स के साथ ब्लू जींस में नजर आए।

इस कपल ने ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के सेट पर मुलाकात के बाद डेटिंग शुरू की। उन्होंने फिल्म निर्माता सुजॉय घोष की शॉर्ट फिल्म में एकसाथ काम किया।

विजय एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने से नहीं कतराते। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने साझा किया कि वह उनके प्यार में ‘पागल’ हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विजय की लेटेस्ट रिलीज श्वेता त्रिपाठी के साथ ‘कालकूट’ है। एक्टर जल्द ही ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ बुक पर आधारित करीना कपूर खान स्टारर थ्रिलर में दिखाई देंगे। जो होमी अदजानिया की ‘मर्डर मुबारक’ होगी। तमन्ना रजनीकांत अभिनीत फिल्म ‘जेलर’ और ‘वेदा’ में नजर आएंगी।

चार दशक से सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री ‘उर्वशी’ की ‘अप्पाथा’ 700वीं फिल्म

तिरुवनंतपुरम
 चार दशक बाद भी अनुभवी अभिनेत्री उर्वशी फिल्म निर्माता प्रियदर्शन के साथ एक तमिल फिल्म ‘अप्पाथा’ के लिए काम कर रही हैं। वह फिल्मी जगत में लगातार मजबूत बनी हुई हैं। तमिल रिलीज ‘अप्पाथा’ उनकी 700वीं फिल्म है।

जब उनसे उनकी उपलब्धि के बारे में पूछा गया तो उनकी विनम्र प्रतिक्रिया थी, ”मुझे इसका एहसास कभी नहीं हुआ और मुझे मीडिया से इसके बारे में पता चला।”

अपनी नवीनतम रिलीज ‘अप्पाथा’ के बारे में उन्होंतने कहा कि जब निर्देशक प्रियदर्शन ने फिल्मं की भूमिका के बारे में बताया तो मैं थोड़ी शंका में थी, क्योंकि वह कह रहे थे कि यह एक परिपक्व चरित्र के बारे में है। लेकिन, जब कहानी सुनाई गई, तो मुझे लगा कि मैं कर पाऊंगी।

अपने चार दशक लंबे अभिनय करियर में ज्यादातर मलयालम-तमिल के अलावा अन्य दक्षिण भारतीय भाषाओं और हिंदी फिल्मों में भी उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय अपने निर्देशकों को दिया है।

उर्वशी ने कहा, “भले ही मैं नाटक देखकर और सुनकर बड़ी हुई हूं, मेरे पिता एक नाटक अभिनेता थे। लेकिन, फिल्मों में मेरी सफलता काफी हद तक उन निर्देशकों के कारण है, जिन्होंने मुझे ढाला और मैं उन सभी की आभारी हूं।”

ममूटी, मोहनलाल और सुरेश गोपी जैसे सभी सुपरस्टार्स के साथ अभिनय करने के बाद वह अस्सी के दशक में सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्री रहीं। 2000 के दशक में उनका करियर एक शुरुआती पड़ाव पर रहा।

लोकप्रिय अभिनेता मनोज के.जायन के साथ उनकी शादी कुछ साल तक चली। बाद में उन्होंने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली।

अपने अभिनय करियर में, उन्होंने एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पांच केरल राज्य फिल्म पुरस्कार, तीन तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार (दक्षिण) जीते हैं।

 

 

Back to top button