पाक यूनिवर्सिटी सेक्स स्कैंडल : कॉलेज में सेक्स पार्टी, बैग में कामोत्तक दवाएं और अश्लील वीडियो, भयानक है

इस्लामाबाद
उस यूनिवर्सिटी में छात्र कॉलेज तो जाते थे, लेकिन मैथ्स, अंग्रेजी,साइंस, कॉमर्स पढ़ने नहीं बल्कि सेक्स चैट करने। उन छात्रों के बैग तो होते थे, लेकिन उनमें स्कूल की किताबें नहीं ड्रग्स, सेक्स पावर बढ़ाने की दवाएं और कंडोम होते थे। वहां टीचर्स लेक्चर तो देते थे, लेकिन पढ़ाई को लेकर नहीं बल्कि सेक्स पार्टीज को लेकर। वहां छात्रों के बीच चर्चाएं तो होती थी, लेकिन एग्जाम के प्रेशर को लेकर नहीं उन छात्राओं के अश्लील वीडियो को लेकर जिन्हें वायरल किया गया है। पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी की ये गंदी तस्वीर जब दुनिया के सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया।

पाकिस्तान की यूनिवर्सिटी की डराने वाली तस्वीर!

पाकिस्तान की इस्लामिया यूनिवर्सिटी जहां हजारों छात्र जाते हैं। माता-पिता इस यूनिवर्सिटी में बच्चों का एडमिशन करवाकर निश्चिंत हो जाते हैं कि चलो एक अच्छी यूनिवर्सिटी में एडमिशन हो गया, लेकिन अब जो चौंकाने वाले फैक्ट्स सामने आए हैं उन्होंने हर किसी को डरा कर रख दिया है। यूनिवर्सिटी इतनी डर्टी पिक्चर कि सोचना भी मुश्किल हो रहा है। पाकिस्तान की पुलिस को कुछ दिन पहले खबर मिली थी कि इस यूनिवर्सिटी में एक बड़ा सेक्स रैकेट चल रहा है। उस वक्त पुलिस भी ये नहीं समझ पाई थी ये स्कैंडल इतना बड़ा होगा।

5500 लड़कियों के वीडियो वायरल की खबर

छानबीन शुरू की गई तो पता चला कि इस यूनिवर्सिटी की 5500 लड़कियों के अश्लील वीडियो वायरल हो चुके हैं। ड्रग्स से लेकर सेक्स तक काला कारोबार इस यूनिवर्सिटी में धड़ल्ले से चल रहा है। वो एक दो महीनों से नहीं बल्कि सालों से। सालों से यूनिवर्सिटी में ये गंदा खेल चलता रहा और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई। वजह थी छात्रों के साथ-स्कूल के टीचर्स का इस गंदे खेल में शामिल होना।

यूनिवर्सिटी के 3 अधिकारी गिरफ्तार

पुलिस ने अब इस मामले में कॉलेज के कोषाध्यक्ष समेत दो अधिकारियों को गिरफ्तार किया है। ये अधिकारी यूनिवर्सिटी के ही हैं और इनके पास से पुलिस को कई आपत्तिजनक चीजें और प्रतिबंधित दवाएं, मोबाइल में अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं। खबरों के मुताबिक इन्होंने पूछताछ में ये बात कबूल की है कि ये यूनिवर्सिटी में ड्रग्स सप्लाई किया करते थे। कई टीचर्स की मदद से कॉलेज में ड्रग्स का रैकेट चल रहा था। नशीली दवाएं छात्रों तक पहुंचाई जाती थीं। इसके अलावा टीचर्स की मदद से कई सेक्स पार्टीज भी अरेंज की जाती थी।

क्या सालों से चल रहा था ये सेक्स स्कैंडल?

खबरों के मुताबिक इनके निशाने पर वो छात्राएं होती थी जो थोड़ा गरीब परिवार से ताल्लुक रखती थीं। इस तरह की लड़कियों को इस जाल में फंसाया जाता था और फिर उनके वीडियो बनाए जाते थे। लड़कियों को ब्लैकमेल किया जाता था। कई सालों से यूनिवर्सिटी में ये गंदा खेल चल रहा था, लेकिन डर के मारे ये छात्राएं सामने नहीं आ पा रहीं थी। वहीं दूसरी तरफ कॉलेज के कुलपति प्रोफेसर डॉ अतहर महबूब इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। उनका कहना है कि कॉलेज इस तरह की चीजों के लिए जीरो टोलरेंस नीति अपनाता है और इस मामले में जांच होनी चाहिए।

Back to top button