राहुल गांधी की सजा पर SC की रोक के बाद कांग्रेस विधायक ने जताई खुशी, कहा- वायनाड के लोग होंगे खुश

तिरुवनंतपुरम (केरल)
सुप्रीम कोर्ट ने 4 अगस्त को एक अंतरिम आदेश में 'मोदी उपनाम' टिप्पणी पर आपराधिक मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद पार्टी विधायक रमेश चेन्निथला ने खुशी जताई। उन्होंने कहा कि इस फैसले से देश का लोकतंत्र मजबूत होगा।

वायनाड के लोग होंगे खुश
पार्टी विधायक रमेश चेन्निथला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद वायनाड के लोग खुश होंगे क्योंकि उन्हें अपना संसद सदस्य वापस मिल गया है। उन्होंने कहा, 'आखिरकार सत्य की जीत हुई। भारत की जनता और हम सब आज खुश हैं क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने राहुल गांधी को न्याय दिया है। उन्होंने हमेशा कहा कि सत्य की जीत होगी। कांग्रेस विधायक और केरल के पूर्व नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्निथला ने कहा, इस फैसले से देश का लोकतंत्र मजबूत होगा और वायनाड के लोग खुश होंगे क्योंकि उन्हें अपना सांसद वापस मिल गया।

'सच्चाई की हमेशा जीत होती है'
सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद, राहुल ने दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि 'सच्चाई की हमेशा जीत होती है'। सच्चाई हमेशा जीतती है, आज नहीं तो कल या परसों। मैं लोगों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं।'

Back to top button