90 दिन बाद कराना होगा मोबाइल रिचार्ज, फ्री कॉलिंग और ओटीटी भी

नई दिल्ली  

लंबी वैलिडिटी वाले प्लान यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं। इसी को देखते हुए कंपनियां यूजर्स को कई जबर्दस्त लॉन्ग टर्म प्लान ऑफर कर रही हैं। अगर आप किफायती दाम में लंबी वैलिडिटी और बेस्ट डेटा बेनिफिट वाले प्लान की तलाश में हैं, तो 90 दिन तक चलने वाले प्रीपेड प्लान आपके लिए बेस्ट हैं। रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को 90 दिन की वैलिडिटी वाले तगड़े प्लान ऑफर कर रहे हैं। इन प्लान में आपको डेली खूब सारे डेटा के साथ कई जबर्दस्त अडिशनल बेनिफिट मिलेंगे। आइए जानते हैं डीटेल।

रिलायंस जियो का 749 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में कंपनी हर दिन 2जीबी के हिसाब से टोटल 180जीबी डेटा ऑफर कर रही है। खास बात है कि इस प्लान में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलेगा। प्लान के सब्सक्राइर देश भर में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। रोज 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

वोडाफोन-आइडिया का 903 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान 90 दिन तक चलता है। इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान कई जबर्दस्त अडिशनल बेनिफिट के साथ आता है। इसमें आपको 90 दिन के लिए सोनी लिव का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा इस प्लान में बिंज ऑल नाइट बेनिफिट भी दिया जा रहा है।

इसमें यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक बिना एक्स्ट्रा चार्ज अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। प्लान वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट बेनिफिट भी देता है। डेटा डिलाइट में यूजर्स को हर महीने 2जीबी तक बैकअप डेटा मिलेगा। बताते चलें कि वोडा के इस को सब्सक्राइब कराने वाले यूजर्स को Vi Movies and TV ऐप का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।   

Back to top button