महिला ने फ्लाइट में खरीदी 15 हजार की मूंगफली, ‘आसपास एक भी पैकेट खुला तो…’

जर्मनी
पिछले कई महीनों से फ्लाइट में विवादों का सिलसिला जारी है। कभी मारपीट तो कभी यात्री पर यूरीन करने का देखने को मिला। वहीं अब हाल ही में एक और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।

दरअसल, जर्मनी से लंदन की फ्लाइट में जा रही 27 साल की लेह बिलियम्स ने फ्लाइट के अंदर करीब 15 हज़ार रुपए देकर मूंगफली खाई। बता दें कि  लेह ने  फ्लाइट के भीतर मौजूद मूंगफली के सारे पैकेट खरीद लिए। ये पैकेट कुल 15000 रुपये के थे। हैरान करने वाली बात यह है कि महिला ने मूंगफली के सारे पैकेट इसलिए नहीं खरीदे कि उसने खाने है ब्लकि इसलिए खरीदे क्योंकि फ्लाइट में कोई और उसे न खरीद सके। उसे अपने आसपास किसी भी व्यक्ति के मूंगफली खरीदने से दिक्कत थी।
 
दरअसल, लेह को एनाफिलेक्टिक शॉक की परेशानी है, ये एक गंभीर एलर्जी रिएक्शन है जो जानलेवा भी है। लेह आम तौर पर जब विमान में जाती हैं तो क्रू से इसको लेकर घोषणा करने को कह देती हैं ताकि कोई वहां मूंगफली न खाए लेकिन इस बार क्रू ने ऐसा करने के मना कर दिया था और कहा था कि ये एयरलाइन की पॉलिसी के विरुद्ध है। इस के बाद लेह ने बिजनेस इनसाइडर को बताया कि क्रू ने उनकी बात नहीं सुनी और स्थिति की गंभीरता को नहीं समझा।

लेह ने बताया कि आखिर में वह इतनी परेशान हो गई कि उसने सारे मूंगफली के पैके खरीद लिए।  उन्हें खुद के $185 (₹15,000) लगाकर विमान की सारी मूंगफली (48 पैकेट) खरीदनी पड़ी। 

Back to top button