Fire-Boltt Phoenix में 1.4 इंच एमोलेड डिस्प्ले ले मज़ा

नई दिल्ली

फायर बोल्ड ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Phoenix को लॉन्च कर दिया है। वॉच को एमोलेड डिस्प्ले और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से लैस किया गया है। Fire-Boltt Phoenix स्मार्टवॉच के साथ इनबिल्ट गेम का सपोर्ट भी दिया गया है। वॉच में 1.4 इंच डिस्प्ले और 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। वॉच के साथ मल्टीपल हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स का भी सपोर्ट दिया गया है। चलिए जानते हैं वॉच की कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में…

कीमत
फायर बोल्ड फीनिक्स को 2,199 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। स्मार्टवॉच तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक, गोल्ड और ग्रे कलर में पेश किया गया है। Fire-Boltt Phoenix को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

 स्पेसिफिकेशन
Fire-Boltt Phoenix को 1.43 इंच एचडी एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। डिस्प्ले में (466X466 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 700 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट मिलता है। स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी दी गई है। कंपनी का कहना है कि वॉच के साथ सीधे कॉल कर सकते हैं और रिसीव भी कर सकते हैं। वॉच के साथ इनबिल्ट गेम का भी सपोर्ट मिलता है। यानी आप इसमें गेम भी खेल सकते हैं।

वॉच के साथ मल्टीपल हेल्थ फीचर्स भी मिलते हैं, जिसमें ब्लड ऑक्सीजन यानी SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, फीमेल हेल्थ ट्रैकर और स्लीप ट्रैकर शामिल हैं। वॉच के साथ 110 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और कई सारे कस्टमाइज वॉच फेसेस का सपोर्ट मिलता है। Fire-Boltt Phoenix के साथ वॉयस असिस्टेंट जैसे गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिलता है।

Fire-Boltt Phoenix के साथ लंबी बैटरी लाइफ का दावा किया गया है। वॉच के साथ स्मार्ट नोटिफिकेशन की सुविधा भी मिलती है, जो यूजर्स को कनेक्टेड स्मार्टफोन के कॉल और मैसेज को मिररिंग करने की सुविधा देता है। स्मार्टवॉच के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके साथ रिमोट कैमरा कंट्रोल, वेदर अपडेट, अलार्म और म्यूजिक कंट्रोल का सपोर्ट मिलता है।

Back to top button