Titan Eye+ Zefr प्रीमियम आई ग्लास भारत में लॉन्च

नई दिल्ली

टाइटन के Titan Eye+ ने अब स्मार्ट ग्लास मार्केट में एंट्री की है। Titan Eye+ ने भारत में Zefr, Neo Sync Progressive lenses, DrivEZ lenses, Titan EyeX 2.0, Fastrack Vibes 2.0 लॉन्च किए हैं। ये सभी स्मार्ट ग्लासेज हैं।

Titan Eye+ Zefr एक प्रीमियम आई ग्लास है जिसे फ्रांस में तैयार किया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 34,000 रुपये है। Titan Eye+ Zefr रेंज के आईग्लासेज की बिक्री दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और लखनऊ के कुछ चुनिंदा स्टोर से होगी।

Titan आईकेयर ने DrivEZ और Neo Sync को भी पेश किया है। इनमें से DrivEZ नाइट ड्राइविंग लेंस के सेगमेंट का है यानी रात में ड्राइविंग करते समय सामने से आ रही गाड़ियों की लाइट से आपको दिक्कत नहीं होगी। Titan Eye+ Neo Sync की शुरुआती कीमत 25,000 रुपये रखी गई है।

Titan EyeX 2.0 और Fastrack Vibes 2.0 के साथ ब्लूटूथ v5 दिया गया है। इन दोनों स्मार्ट ग्लास के साथ गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट है और कंट्रोल के लिए टच का सपोर्ट है। इन दोनों स्मार्ट ग्लास से कॉलिंग की जा सकेगी और म्यूजिक सुन सकेंगे।

EyeX 2.0 को लेकर कंपनी ने शानदार ऑडियो क्वालिटी का दावा किया है। इसके साथ एक सप्ताह की बैटरी लाइफ का दावा है और 360 डिग्री साउंड मिलेगा। इसे IPX4 की रेटिंग मिली है। इसकी कीमत 12,000 रुपये है।

Back to top button