22 अगस्त मंगलवार का राशिफल

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ है. यदि आप किसी गंभीर बीमारी से परेशान थे,वह परेशानी कल आपकी दूर हो सकती हैं.व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल बहुत ही अच्छा रहेगा.कल हमें ऐसा रहेगा के लाभ प्राप्त होगा आपको रोजगार के नए अफसर मिलेंगे,और व्यापार में आप यदि पार्टनरशिप में कोई नया व्यापार खोलना चाहते हैं तो, आपका यह व्यापार भी खूब चलेगा. आर्थिक रूप से भी आपका दिन अच्छा रहेगा.

आज आपको धन की कमी नहीं रहेगी.आप जिस क्षेत्र में अपना भाग्य आजमाएंगे,आपको  धन प्राप्त होगा. नौकरी पैसे वाले व्यक्तियों की बात करें तो, नौकरी वाले लोगों के लिए कल का दिन बहुत अच्छा रहेगा.आपके अधिकारी आपसे खुश रहेंगे और आपकी कार्यकुशलता को देखकर आपकी उन्नति भी कर सकते हैं. आप की वेतन वृद्धि हो सकती है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बाद ही ऊर्जावान रहने वाला है. आपके मन में किसी कार्य को करने की बहुत ही उत्सुकता रहेगी. जातक कल अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे, अपने परिवार की छोटी -छोटी खुशियों का बहुत ख्याल रखते हैं,आपकी खुशी बरकरार रहेंगी. आप शाम के समय में थकावट महसूस करेंगे. आप के सर में दर्द से संबंधित कोई समस्या आपको परेशान कर सकती हैं.कल आप अपने भविष्य के लिए बहुत चिंतित रहेंगे.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातक बहुत की भावनात्मक नजरिया रखेंगे.आज आप अनावश्यक कार्यों में धन और ऊर्जा दोनों खर्च कर सकते हैं,इसलिए अनावश्यक कार्य मे अधिक धन खर्च ना करें नहीं तो, आपको आगे आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें.  आपका अपने जीवनसाथी के साथ वैचारिक मतभेद हो सकता है. आपके आपस में किसी बात को लेकर विचार नहीं मिलेंगे. आपके जीवन में कल आप समय की यात्रा के योग हैं जो आपको अचानक से करनी पड़ सकती है. किसी आवश्यक कार्य के लिए आप यह यात्रा कर सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा ठीक-ठाक रहेगा.आप अपना ज्यादा से ज्यादा समय आलस में बताएंगे.सारा दिन सोते ही रहेंगे आपका कोई बहुत अच्छा कार्य पूरा नहीं हो पाएगा,इससे आप मानसिक तनाव में रहेंगे,और थोड़े सी व्यवहार में झुंझलाहट हो सकती है.आपका कल आपके  बड़े भाई बहन से कोई झगड़ा या वाद-विवाद हो सकता है.व्यापार करने वाले जातकों के लिए कल का दिन अच्छा नहीं रहेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.कल आप किसी किसी प्रकार के धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं, जिसमें आप अपने मित्रों के साथ यह यात्रा करेंगे. आपके लिए यह यात्रा शुभकारी हो गई है हमसे उद्देश्य से यात्रा कर करेंगे आपका वह उद्देश्य अवश्य पूरा होगा. आपका मन अध्यात्म की ओर जुड़ा रहेगा.आप अपने घर में कोई हवन कीर्तन इत्यादि कर सकते हैं.समाज में आप के मान सम्मान बढ़ेगा आपके कार्यों की सराहना होगी आपको मान सम्मान में प्रकृति प्राप्त होगी.कल आपका मन करे थे आध्यात्मिक योजना की ओर जुड़ा रहेगा.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रतिकूल रहेगा. आपके आसपास में नकारात्मकता का माहौल रहेगा, इसीलिए आपके विचार भी कुछ अजीब हो सकते हैं. कलपड़ोस में कल आपका किसी से कोई वाद विवाद हो सकता है .इसीलिए अपनी वाणी पर संयम रखें, और किसी से भी फालतू की बातों पर कोई वाद विवाद ना करें अन्यथा छोटा सा वाद विवाद कोई बड़े झगड़े का रूप ले सकता है, जिसके कारण आपको मानसिक तनाव भी महसूस हो सकता है.  

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों का आज दिन अस्त व्यस्त रहने वाला है. आप किसी कार्य की भाग दौड़ में लगे रहेंगे.  आपके मन में किसी कार्य को लेकर विचार उत्पन्न हो सकते हैं. आप कल जरूरी कार्यों को छोड़कर व्यर्थ के कार्यों में उलझे रहेंगे, जिसके कारण आपको बाद में परेशानी भी उठानी पड़ सकती है. आपके मन में अशांति बनी रहेगी. नौकरी पेशा  जातको नौकरी में थोड़ा सा संभल कर रहिए. आपका विवाद  उच्च अधिकारियों से हो सकता है, जिससे आपको नौकरी में कोई बड़ा नुकसान भी हो सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही लाभदायक रहने वाला है. व्यापार करने वाले जातक जिस नई  योजना को बनाएंगे, उसमें उन्हें भविष्य में अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा और उनकी तरक्की होगी. आप यदि पार्टनरशिप में कोई व्यवसाय करना चाहते हैं, तो आपके लिए शुभ रहेगा.आपका पार्टनर आपके विश्वास के काबिल रहेगा. आपके आत्मविश्वास में भी बढ़ोतरी होगी. आप अपने व्यापार में कोई नई योजना भी अपना सकते हैं या आप साइड से कोई बिजनेस कर सकते हैं

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छी रहेगी.परंतु आप दिन के खत्म होते होते किसी बात को लेकर अधिक तनाव महसूस करेंगे.अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें. मौसमी बीमारियों के कारण आप बहुत बीमार हो सकते हैं.  आपके मन में किसी बात को लेकर नकारात्मकता बनी रहेगी. आपकी आंखें  ज्यादा ठीक नहीं रहेगी, इसलिए अपने आर्थिक स्थिति को लेकर भी आप तनावमय रहेंगे और कुछ परेशानी महसूस करेंगे.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन उतम रुप से फलदायक रहने वाला है.  आपकी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी.आप जो भी कार्य कराना चाहते थे, आपके परिवार के सदस्य में सभी कार्य करेंगे, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.  नौकरी को लेकर परिवार के लोगों से दूरी बना कर रखनी होगी.संतान की ओर से भी आपका मन भी परेशान रहेगा. आप अपनी संतान के लिए बहुत बेचैन रहेंगे. किसी कार्य के पूरा होने से  आपका मन  प्रसन्न रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है. आर्थिक दृष्टिकोण से कल का दिन आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा.  आपको किसी को दिया पुराना धन वापस मिल सकता है, जिसके कारण आपके आर्थिक संबंधित सारी समस्याएं दूर होंगी. आपके साले साहब कल आपने बारे में कोई नई योजना बना सकते हैं. इसके कारण अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे और आपको बोनस के रूप में कोई गिफ्ट दे सकते हैं.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही चिंता में रहेगा. अपने परिवार के किसी सदस्य के खोने के कारण आप बहुत अधिक परेशान रहेंगे और उसके परिवार के लिए आप बहुत चिंतित रहेंगे. कि भविष्य में उसके परिवार का क्या हाल होगा.आप जल्दबाजी में कोई भी कार्य ना करें. जल्दबाजी में कार्य करने के कारण आपका कोई बहुत बड़ा कार्य बिगड़ सकता है. जिसके कारण आपको नुकसान भी हो सकता है.

Back to top button