साथ में बल्लेबाजी करते नजर आए विराट कोहली-रविंद्र जडेजा, पूर्व कप्तान से फैंस ने की ‘सिक्स’ की डिमांड

 नई दिल्ली

भारतीय टीम के 18 खिलाड़ी एशिया कप की तैयारी के लिए अलूर में स्थित कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के थ्री ओवल्स कैंपस में एक शिविर में शामिल हुए हैं। भारतीय टीम के खिलाड़ी 31 अगस्त से शुरु हो रहे एशिया कप से पहले नियमित फिटनेस परीक्षण से गुजर रहे हैं और बल्लेबाजी और गेंदबाजी प्रैक्टिस भी करते हुए नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिन से रोहित शर्मा, विराट कोहली, केएल राहुल और रविंद्र जैसे भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही है, जिसमें वह आगामी टूर्नामेंट के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज और आयरलैंड का दौरा करने के बाद भारतीय टीम के खिलाफ कैंप में शामिल हुए हैं, जहां वे एशिया कप के लिए तैयारी कर रहे हैं, जोकि 30 अगस्त से शुरू होने वाला है। भारत एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत दो सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा, जबकि एशियाई टूर्नामेंट के फौरन बाद आठ अक्टूबर को उसे एकदिवसीय विश्व कप के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ना है।

अलूर में भारतीय कैंप से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें विराट कोहली और रविंद्र जडेजा एक साथ नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों खिलाड़ियों ने एक-एक गेंद खेली और बड़ा शॉट मारने के बजाए सिंगल लेते हुए नजर आए। इस बीच, स्टार स्पोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली ने नेट्स में स्पिनरों के खिलाफ जमकर आक्रामक बल्लेबाजी की।
 

विराट कोहली भारतीय टीम में वापसी करेंगे। क्योंकि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया गया था। एशिया कप में वह भारत के प्रमुख बल्लेबाज होंगे। इस साल 10 वनडे में कोहली ने 53.37 के औसत से 427 रन बनाए हैं, जिसमें दो शतक और एक अर्धशतक शामिल है।

 

Back to top button