भारत के खिलाफ मैच पूरा नहीं होने पर भी इस बात से खुश हैं बाबर आजम, बताया कारण

नई दिल्ली

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का तीसरा मैच बारिश के कारण कैंसिल करना पड़ा। भारतीय टीम ने अपनी पूरी बल्लेबाजी और कुल 266 रन बनाए, लेकिन पाकिस्तान टीम की बारी नहीं आ सकी। बावजूद इसके पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम खुश हैं और उन्होंने इस मैच को कॉन्फिडेंस बूस्टर करार दिया है।

बाबर आजम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें मैच की तीन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, "गेंदबाजों का ऐसा प्रदर्शन करना पूरी टीम के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने वाला है। शाहीन शाह अफरीदी, हारिस राऊफ और नसीम शाह सभी प्रशंसा के पात्र हैं।" इन तीनों तेज गेंदबाजों ने ही भारतीय टीम की कमर तोड़ने का काम किया था

पाकिस्तान की टीम ने 6 गेंदबाजों को अपनाया था, जिनमें तीन पेसर और तीन स्पिनर शामिल थे। हालांकि, चौंकाने वाली बात ये थी कि सिर्फ तेज गेंदबाजों को ही विकेट मिले और स्पिनर खाली हाथ लौटे। शाहीन अफरीदी को चार विकेट मिले, जबकि तीन-तीन विकेट नसीम शाह और हारिस राऊफ ने पाकिस्तान के लिए चटकाने का काम किया।

एक समय पर भारतीय टीम बिखरती हुई नजर आ रही थी, क्योंकि 50 रन से पहले तीन विकेट और 70 रन से पहले 4 विकेट हो गए। हालांकि, ईशान किशन और हार्दिक पांड्या ने अर्धशतक जड़े और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। भारत के लिए तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज जसप्रीत बुमरहा थे।

 

Back to top button