करिश्मा तन्ना की हालिया तस्वीरों ने तो इंटरनेट पर मचा दिया कोहराम

नई दिल्ली

वेब सीरीज 'स्कूप' में नजर आने के बाद से ही करिश्मा तन्ना सातवें आसमान पर है। सीरीज में उनके रोल को बेहद पसंद किया गया था। करिश्मा को उसके बाद से काफी सराहना मिली है और फैंस उन्हें और अलग-अलग अवतारों में देखने के लिए बेकरार हैं। हालांकि करिश्मा का अगला प्रोजेक्ट चाहे जब भी आए लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी प्रेजेंस काफी दमदार है। उनकी हर एक फोटो काफी कूल होती है। उनकी हालिया तस्वीरों ने तो इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है। आइए दिखाते हैं।

हर बार जब हम सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे कोई न कोई सेलिब्रिटी छुट्टियों पर है और इस बार बारी है Karishma Tanaa की। उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर डालने पर आपको पता चल जाएगा कि करिश्मा पूरी तरह से ट्रैवेल की शौकीन हैं। ग्लोबट्रॉटर अपने सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपनी डायरी की एक झलक दिखाना पसंद करती है। फिलहाल वो अपनी छुट्टियों पर इटली में हैं।

उफ्फ! करिश्मा तन्ना का ये लुक
करिश्मा फिलहाल कैपरी की गलियों में घूम रही है और वहां से अपना फैशन भी दिखा रही हैं। करिश्मा पहले से ही अपने ट्रैवेल की तस्वीरों से हमारा दिल जला रही हैं और एक बार फिर उन्होंने भूरे रंग की बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में एक और तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, 'कैपरी की गलियों में।' शहर की सुंदरता और करिश्मा की खूबसूरती दोनों जच रहा है।

पति के साथ इटली में करिश्मा
जब भी हम करिश्मा तन्ना के इंस्टाग्राम को देखते हैं, हम छुट्टियों पर जाने की इच्छा जताने लग जाते हैं। फिलहाल वो अपने पति के साथ इटली में छुट्टियां मना रही हैं और दोनों मिलकर कपल गोल्स दे रहे हैं। ढेर सारी हंसी और हरे-भरे नेचर के साथ, करिश्मा को सबसे स्टाइलिश अंदाज में मस्ती करते हुए देखा गया।

Back to top button