घटती कमाई के बीच गदर 2 ने बाहुबली 2 का लाइफ टाइम कलेक्शन पार किया

मुंबई.
सनी देओल की फिल्म गदर 2 रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म की रिलीज का यह पांचवां हफ्ता चल रहा है और अभी भी इसकी कमाई करोड़ों में हो रही है। फिल्म की कमाई में शाहरुख खान की जवान की रिलीज के बाद थोड़ी कमी आई है, लेकिन फिर भी यह अपनी पकड़ बनाए हुए है। अब गदर 2 ने बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ एक और उपलब्धि हासिल कर ली है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 2001 में आई गदर का सीक्वल है, जिसकी कमाई में बीते एक हफ्ते से काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं।रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने गुरुवार को 1.08 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो अब शुक्रवार को इसकी कमाई घट गई है।फिल्म ने अपनी रिलीज के 29वें दिन 1 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिसके बाद अब इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 511 करोड़ रुपये हो गया है।सनी की गदर 2 एसएस राजामौली की बाहुबली के बाद अब बाहुबली 2 से भी आगे निकल गई है।प्रभास की बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 510.99 करोड़ की कुल कमाई की थी, जिसे गदर 2 ने 29 दिनों में 511 करोड़ रुपये कमाकर पीछे छोड़ दिया।

अब गदर 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे स्थान पर आ गई है।इस सूची में पहला स्थान 543.09 करोड़ रुपये के साथ फिल्म पठान के नाम है।आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 भी बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत में अच्छा प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन अब इसकी कमाई धीमी हो गई है।फिल्म की रिलीज का यह दूसरा हफ्ता है और इसकी कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है।रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के 15वें दिन 75 लाख रुपये कमाए हैं। अब इसकी कमाई 96.41 करोड़ रुपये हो गई है।फिल्म धीमी गति के साथ 100 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है।शाहरुख की फिल्म जवान ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है।फिल्म पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई करके सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई तो इसका असर बाकी फिल्मों पर भी देखने को मिल रहा है।ड्रीम गर्ल 2 और गदर 2 की कमाई में जवान की रिलीज के बाद ही गिरावट आई है। दरअसल, जवान ने दो दिन में 127.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

Back to top button