जवान की सक्सेस में है अजय देवगन का भी हाथ, जानें कैसे किया शाहरुख खान को सपोर्ट

मुंबई
पहले पठान और फिर जवान, शायद ही भारतीय सिनेमा में किसी एक्टर का इससे तगड़ा कमबैक रहा हो। शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है। फिल्म को दर्शकों का तगड़ा सपोर्ट मिल रहा है और जितना कई बड़ी फिल्मों ने वीकेंड या फिर लाइफटाइम में कलेक्शन किया है, उतना जवान ने वीकडेज और अभी तक कर लिया है। जवान की सफलता पर बॉलीवुड सेलेब्स भी शाहरुख खान को बधाई दे रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जवान से अजय देवगन का भी तगड़ा कनेक्शन है? इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं।

जवान में अजय ने कैसे की सपोर्ट?
दरअसल शाहरुख खान की जवान में वीएफएक्स का भी काफी काम देखने को मिला है, जिसे दर्शकों ने पसंद किया है। ऐसे में जवान के वीएफएक्स का काम 'एनवाई वीएफएक्सवाला' के पास भी था और आपको बता दें कि 'एनवाई वीएफएक्सवाला', अजय देवगन की वीएफएक्स कंपनी  है। ऐसे में अजय देवगन की कंपनी ने जवान को टेक्निकल सपोर्ट किया है। याद दिला दें कि इससे पहले 'एनवाई वीएफएक्सवाला', सूर्यवंशी, पीएस1- 2, दृश्यम 2, तू झूठी मैं मक्कार, सरदार उधम, रनवे 34, गंगूबाई काठियावाड़ी, तानाजी आदि का भी स्पेशल इफेक्ट मैनेज कर चुकी है।

जवान का कलेक्शन
एक ओर जहां वर्ल्डवाइड फिल्म 600 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है तो दूसरी ओर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज पांच दिनों में फिल्म ने सभी भाषाओं में  319.08 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वीकेंड ही नहीं बल्कि वीकडेज में भी फिल्म तगड़ी कमाई कर रही है। सैकनिल्क की अर्ली अस्टीमेट रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 6वें दिन साढ़े 26 करोड़ का कलेक्शन किया है, जिससे फिल्म की कुल कमाई 345.58 करोड़ रुपये हो जाती है।

Back to top button