रेखा ने सबके सामने पैपराजी को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

मुंबई
 सदाबहार अभिनेत्री रेखा के अनगिनत प्रशंसक हैं। हाल ही में रेखा को मुंबई में पैपराजी ने कैमरे में कैद किया। तस्वीर लेने गए एक फैन के साथ रेखा की उस हरकत का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें पैपराजी को फोटो लेने के बाद रेखा उनके गाल पर प्यार से थप्पड़ मारती हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जब रेखा किसी इवेंट से निकलती हैं, तो पैपराजी फोटो और वीडियो लेने के लिए उमड़ पड़ते हैं। इसी बीच एक फैन उनके साथ फोटो क्लिक कराने आ जाता है। तभी पैपराजी को फोटो लेने के बाद रेखा उनके गाल पर प्यार से थप्पड़ मारती हैं।

बीती रात मुंबई में ग्लोबल स्पा अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। अवॉर्ड फंक्शन में रेखा, जरीन खान, वाणी कपूर, मानुषी छिल्लर और रणदीप हुडा समेत कई कलाकार शामिल हुए। इस इवेंट में रेखा ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। ग्रे ड्रेस में रेखा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

भूमि पेडनेकर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का पहला गाना हांजी जारी

मुंबई
 भूमि पेडनेकर पिछले कुछ वक्त से अपनी आगामी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर चर्चा में हैं।इसका निर्देशन रिया कपूर के पति करण बूलानी कर रहे हैं। यह बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म है।रिया और एकता कपूर ने मिलकर इस फिल्म के प्रोडक्शन का काम संभाला है। अब निर्माताओं ने थैंक यू फॉर कमिंग का पहला गाना हांजी जारी कर दिया था, जिसे सोशल मीडिया पर प्रशंसकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।भूमि ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर थैंक यू फॉर कमिंग का पहला गाना हांजी साझा किया है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, रैगर फेंकने का समय? हांजी। यह गाना सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल और अन्य सभी प्रमुख ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।थैंक यू फॉर कमिंग में शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, करण कुंद्रा, शिबानी बेदी और अनिल कपूर भी नजर आएंगे।यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।हांजी को कोयोट अग्ली स्टाइल क्लब बैंगर में फिल्माया गया है, भूमि और उसका गिरोह पार्टी के लिए बाहर जाते हैं।

 लहराते शरीरों के समुद्र के बीच गर्ल गैंग डांस फ्लोर पर थिरकती है और फिर पार्टी को बार में ले जाती है। वे बार पर चढ़ते हैं और कुछ कामुक डांस मूव्स करते हैं!करण बुलानी द्वारा निर्देशित, एक उभरती हुई कॉमेडी के रूप में प्रस्तुत, थैंक यू फॉर कमिंग, कनिका कपूर की कहानी है, जिसका किरदार भूमि पेडनेकर ने निभाया है, जो 30 साल की एक अकेली लड़की है, और वह सच्चे प्यार और आनंद की तलाश करती है।

Back to top button