सुरजेवाला के बिगड़े बोल – बोले सिंधिया ग्वालियर जायेंगे तो बजेंगे….

ग्वालियर

 विधानसभा चुनाव आते ही नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो गई है। कांग्रेस के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने आज भोपाल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बीजेपी में सर फुटबाल की स्थिति बनी हुई है। सिंधिया ग्वालियर चंबल जाएंगे तो जूते बजेंगे। राकेश सिंह को प्रभारी बनाकर मंच पर नहीं जाने दिया गया। मंच पर जाने के लिए वीडी शर्मा को बेरीगेट्स कूदना पड़ रहा है।

बीजेपी हार का मुंह देखकर बोखलाई है। दरअसल, रणदीप सुरजेवाला कांग्रेस की एक बड़ी बैठक के सिलसिले में भोपाल में है। इस बैठक में वे आज जिला अध्यक्ष और प्रभारियों के साथ चर्चा कर रहे हैं। इसमें कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा और INDIA गठबंधन की भोपाल में होने वाली पहली रैली की तैयारी को लेकर चर्चा की जा रही है। बैठक में यात्रा को लेकर रोड मैप तैयार किया जाएगा। गौरतलब है कि भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा से पहले कांग्रेस ने जन आक्रोश यात्रा निकालने की घोषणा की थी लेकिन किन्ही कारणों से कांग्रेस यात्रा निकालने में भाजपा से पीछे रह गई। अब कांग्रेस इसकी तैयारी में जुट गई है।

गोडसे की उत्तराधिकारी और गांधी की बात
पत्रकारों से आगे चर्चा में सुरजेवाला ने पीएम मोदी के सनातन वाले बयान पर भी पलटवार किया। एमपी कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि गोडसे के उत्तराधिकारी अब महात्मा गांधी की बात करते हैं। हमने भारत के लिए सीने पर गोली खाई है। बीजेपी भारतीय परंपरा और संस्कृति को चुनौती दे रही। ये नहीं जानते सनातन युग युगांतर से है और आगे भी रहेगा। 

Back to top button