दो मैचों में हार के बाद इस जीत से मिला सुकून : कमिंस

लखनऊ.

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने आज श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद कहा कि दो मैच हारने के बाद यह जीत सुकून दे रही है। कमिंस ने कहा कि बारिश के बाद मूमेंटम मिला ऐसा नहीं का जा सकता है। हम लोगों ने हार्ड लेंथ को ट्राई किया और सफलता मिली। हम सभी लोगों ने मिलकर बहुत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला है। बाहर की आवाजे हमें प्रभावित तो कभी नहीं कर सकती है। हमें उम्मीद है कि हम यह मूमेंटम आगे के मैचों में बनाए रखेंगे।

अपनी टीम की हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस ने कहा कि पहले तो मैं धन्यवाद कहना चाहूंगा कि हमने 125 रनों की ओपनिंग साझेदारी की, लेकिन बाद में हम बिखर गए जिसको लेकर हमको आगे सोचना होगा। हां मेरे पिछले दो मैच अच्छे गए थे आज मैं थोड़ा मुश्किल में था लेकिन उम्मीद है कि अगले मैच में मैं फिर से वही कर पाऊंगा मदुशंका ने पहले तीन से चार ओवरों में बेहद अच्छी गेंदबाजी की। इसके बाद ओस आ गई थी तो थोड़ा मुश्किल हो गया था।

दसुन शनाका की चोट गंभीर है लेकिन उम्मीद है कि कसुन रजिथ आने वाले मैचों में वापसी करेंगे। ऐडम जम्पा प्लेयर ऑफ द मैच रहे। उन्होंने कहा कि मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं जिस तरह के हमारे पिछले दिन गए है, लेकिन हां यहां आज अच्छा लग रहा है। अगला मैच बेंगलुरू में है और हम चाहेंगे कि वहां पर भी अपना दबदबा बनाने का प्रयास करे।

Back to top button