पाकिस्तान टीम के नखरे, मेन्यू में बिरयानी नहीं तो डिनर से किया इनकार, Online मंगवाई चाप, फिरनी और कबाब

नई दिल्ली
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में आज मंगलवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान के एकदिवसीय विश्व कप 2023 मैच से पहले, रात को पाकिस्तान टीम ने डिनर करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद  बाबर आजम की टीम ने अपने स्वाद का लुत्फ़ उठाने के लिए कोलकाता के प्रसिद्ध ज़म ज़म रेस्तरां से बिरयानी, कबाब और चैप का ऑर्डर दिया। दरअसल, 'मेन इन ग्रीन' ने कोलकाता की प्रसिद्ध बिरयानी का स्वाद लेने के बजाय टीम ने होटल में डिनर करने से इनकार दिया। इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने रविवार को एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के जरिए खाना ऑर्डर किया।

ज़म ज़म रेस्तरां के निदेशक शादमान फ़ैज़ ने कहा कि शुरू में उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं था कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से आया है, लेकिन बाद में उन्हें इसकी जानकारी हुई। फ़ैज़ ने आगे कहा कि कोलकाता की बिरयानी की अपनी शैली है जो पूरी दुनिया में बहुत प्रसिद्ध है। "ऑर्डर एक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म के माध्यम से आया था। उन्होंने तीन व्यंजन ऑर्डर किए थे जो बिरयानी, कबाब और चाप थे। उन्होंने इसे रविवार शाम 7 बजे के बाद ऑर्डर किया था। शादमान ने कहा, शुरुआत में, हमें नहीं पता था कि यह ऑर्डर पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से था, लेकिन बाद में हमें इसका पता चला। मुझे उम्मीद है कि उन्हें खाना पसंद आया होगा। हर देश के लोगों को आना चाहिए और हमारा खाना चखना चाहिए। कोलकाता की बिरयानी की अपनी शैली है जो पूरी दुनिया में बहुत प्रसिद्ध है।''

हालांकि पाकिस्तान टीम ने कोलकाता के स्वादिष्ट व्यंजनों से अपने स्वाद को बढ़ाने का फैसला किया है, लेकिन उनकी आहार संबंधी आदतों की किसी और ने नहीं बल्कि प्रतिष्ठित तेज गेंदबाज और पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने कड़ी आलोचना की है। अकरम ने अफगानिस्तान से हार के बाद मैदान पर सुस्ती बरतने के लिए टीम की आलोचना की थी।

Back to top button