प्रदेश में आज शाम थम जायेगा प्रचार, प्रियंका, खड़गे करेंगे सभाएं; शिवराज, योगी समेत कई दिग्गज भी झोंकेंगे ताकत

भोपाल

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 17 नवंबर को होनी है। बुधवार शाम को चुनावी शोरगुल थम जाएगा। शाम 6 बजे के बाद कोई उम्‍मीदवार या राजनीतिक दल प्रचार के लिए जुलूस या सभाएं नहीं कर पाएंगे। वहीं, चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्‍गज दम दिखाएंगे। छिंदवाड़ा में उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जनसभा को संबोध‍ित करेंगे। वहीं, सचिन पायलट सिंधिया के गढ़ में चुनावी सभा करेंगे।

 

आज शाम थम जाएगा चुनावी प्रचार का शोर

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग 17 नवंबर को होनी है। आज शाम को चुनावी शोरगुल थम जाएगा। शाम 6 बजे के बाद कोई उम्‍मीदवार या राजनीतिक दल प्रचार के लिए जुलूस या सभाएं नहीं कर पाएंगे।

 

छिंदवाड़ा आएंगे योगी आदित्‍यनाथ

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्‍गज दम दिखाएंगे। छिंदवाड़ा में उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ जनसभा को संबोध‍ित करेंगे। वहीं, सचिन पायलट सिंधिया के गढ़ में चुनावी सभा करेंगे।
 

उच्‍च शिक्षा मंत्री के बिगड़े बोल

उच्च शिक्षा मंत्री व उज्जैन दक्षिण के बीजेपी प्रत्याशी डॉ. मोहन यादव ने अपनी एक सभा में अपना आपा खो दिया और कुछ ऐसे बिगड़े बोल बोल दिए जिससे वह पूरे शहर में एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए।

CM योगी ने राहुल-प्रियंका पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ इन दिनों मध्‍य प्रदेश में प्रचार कर रहे हैं। मंगलवार को उन्‍होंने छतरपुर, रीवा और भिंड जिले के अटेर में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मां शारदा मंदिर मैहर के प्रधान पुजारी का दिल्‍ली में निधन

मां शारदा मंदिर मैहर के प्रधान पुजारी देवी पांडेय का दिल्‍ली में इलाज के दौरान निधन हो गया। पंडित देवी प्रसाद पांडेय लंबे समय से बीमार चल रहे थे। दिल्‍ली के एम्‍स में मंगलवार दोपहर उन्‍होंने आखिरी सांस ली।
 

बीजेपी प्रत्‍याशी के भाई ने दी कांग्रेस उम्‍मीदवार को गोली मारने की धमकी

मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सौरभ शर्मा को गोली मारने की धमकी मिली है। उन्होंने बरगी से बीजेपी उम्मीदवार नीरज सिंह के भाई पर धमकी देने का आरोप लगाया है।

बीजेपी पर जमकर बरसे मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने दतिया के सेवड़ा में चुनावी सभा को संबोधित किया है। उन्होंने इस दौरान जमकर बीजेपी पर हमला किया है। खरगे ने कहा कि वे लोगों की दिल की बात नहीं सुनते हैं। वह कहते हैं कि हमने गरीबी देखी है। मैं कहता हूं कि हम रोज झेलते हैं। हमारी मताएं और बहनें हर दिन बर्तन मांजती हैं। खरगे ने कहा कि वह मेरे बेटे को हराने के लिए तीन बार गए थे लेकिन नहीं हरा पाए।

Back to top button