मैथ्यू हेडन ने की भविष्यवाणी बोले – टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकती

आईसीसी से बातचीत के दौरान मैथ्यू हेडन ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकती है। उन्‍होंने कहा कि इस मैच में भारतीय टीम को एक लाख से अधिक दर्शकों का सपोर्ट मिलेगा। टीम इंडिया ने इस बार वर्ल्ड कप में कमाल का प्रदर्शन किया है और उसके हर विभाग में में कमाल किया है। खासकर दबाव में भी भारत ने शानदार क्रिकेट खेला।

भारतीय खिलाडि़यों की जमकर तारीफ
हेडन ने आगे कहा कि घर में फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरना बड़ी बात है। आप पर हर मैच में जीतने का दबाव होता है। इस बार टीम इंडिया एकजुट होकर खेल रही है, जिसका असर परफॉर्मेंस पर साफ दिख रहा है। उनके गेंदबाजों ने तहलका मचा रखा है। कम अनुभव वाले सिराज भी अच्‍छी गेंदबाजी कर रहे हैं। बल्लेबाज भी शानदार फॉर्म में हैं। कोहली 700 से ज्‍यादा रनों के साथ 3 शतक लगा चुके हैं। रोहित का बल्लेबाजी अंदाज भी कमाल है। शुभमन की क्लास और श्रेयस की बल्लेबाजी देखिए। सभी खिलाड़ी भारत को वर्ल्ड कप जीत का दावेदार बनाते नजर आ रहे हैं।

दिल कुछ और दिमाग कुछ कहता है
मैथ्यू हेडन ने कहा कि उनका दिल कहता है कि ऑस्ट्रेलिया को खिताब जीतना चाहिए, लेकिन दिमाग कहता है कि भारत के पास खिताब जीतने का ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा मौका है। यहां बता दें कि ऑस्‍ट्रेलिया की टीम अब तक पांच वर्ल्‍ड कप खिताब जीत चुकी है। जबकि भारत दो बार विश्‍व चैंपियन बना है।

Back to top button