गहलोत ने गोगामेड़ी हत्याकांड की एनआईए जांच का प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा

जयपुर
करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की एनआईए जांच की सिफारिश कार्यवाहक सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार को भेज दी है । गहलोत ने कहा कि यह कार्य नए सीएम को करना था, लेकिन राज्यपाल ने मुझे कार्यवाहक सीएम बना रखा है, तो मेरे हस्ताक्षर से एनआईए जांच का प्रस्ताव केंद्र सरकार को भेजा गया है ।

वहीं राजस्थान के कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा इनकी(भाजपा) पोल खुलती जा रही है। 7 दिन तक तुम मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं कर पा रहे और बात करते हैं कि हमारी पार्टी में अनुशासन है…नेता प्रतिपक्ष हाईकमान घोषित करेगा।
दिल्ली पहुंचने पर राजस्थान के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा,"…आज चुनाव के बाद की समीक्षा बैठक होगी। इसमें हम हिस्सा लेंगे। चुनाव पर चर्चा होगी, बैठक में जो भी फैसला होगा वो हमें मान्य होगा।

दिल्ली पहुंचने पर राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा, "आज पार्टी आलाकमान ने बैठक बुलाई है जिसमें हम चर्चा करेंगी कि क्या कमियां रही जिनके चलते हम सत्ता में नहीं लौट पाए। चर्चा के आधार पर पार्टी नेतृत्व जो दिशा-निर्देश देगा उसके तहत हम मज़बूती के साथ लोकसभा चुनाव में जाएंगे।"

Back to top button