गोल्डन ड्रेस में प्रग्या जैसवाल ने बिखेरे हुस्न के जलवे

गोल्डन ड्रेस में प्रग्या जैसवाल ने बिखेरे हुस्न के जलवे

दिव्या अग्रवाल ने अपने नवविवाहित जीवन के बारे में खुलकर बात की

शाहरुख, दीपिका और आलिया के साथ काम करना चाहती हैं अवंतिका वंदनापु

मुंबई,
प्रज्ञा जैसवाल का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल: कांचे ब्यूटी प्रज्ञा जैसवाल अपनी खूबसूरती से मंत्रमुग्ध कर रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से फैंस के बीच गर्मी बढ़ जाएगी।कांचे ब्यूटी प्रज्ञा जयसवाल को उनकी खूबसूरती के बावजूद मौके नहीं मिल रहे हैं। हाल ही में इस हसीना ने एक बार फिर हॉट बम फोड़ा है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में प्रज्ञा गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस महिला की खूबसूरती पर लोग फिदा हैं।

 प्रज्ञा जायसवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म खेल खेल में को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। इस फिल्म में प्रज्ञा अक्षय के साथ आने वाली हैं। प्रज्ञा अपनी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रही हैं। प्रज्ञा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए खुला रखा हैं, सोशल मीडिया पर उनकी नई तस्तीरें काफी वायरल हो रही हैं। प्रज्ञा दिन-ब-दिन ग्लैमर का डोज बढ़ाती जाती है। इसके तहत वह हॉट फोटोशूट कराकर लोगों को आकर्षित करती हैं।

ये हसीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अगर वह कोई पोस्ट डालती हैं तो वह सेकेंडों में वायरल हो जाता है. प्रज्ञा पन्ना हरे रंग की बालियां जैसे सहायक उपकरण चुनकर निर्दोष समन्वय का प्रदर्शन करती है जो पीले गाउन के साथ मेल खाते हैं।गाउन का बैकलेस डिज़ाइन प्रज्ञा के लुक में परिष्कार और आकर्षण का स्पर्श जोड़ता है।गाउन का चमकीला पीला रंग प्रज्ञा की त्वचा के रंग से पूरी तरह मेल खाता है, जिससे उसकी प्राकृतिक सुंदरता और चमक बढ़ जाती है।

प्रज्ञा का चमकदार मेकअप उसकी विशेषताओं को बढ़ाता है और उसके समग्र स्वरूप में एक ग्लैमरस स्पर्श जोड़ता है, बोल्ड लाल लिपस्टिक नाटकीयता और आकर्षण का संकेत देती है। अपने बालों को झरझरा लहरों में खुला छोड़ते हुए, प्रज्ञा सहजता से अपना चेहरा ढाँक लेती है। अपनी बेबाक शैली और आत्मविश्वासपूर्ण आचरण के माध्यम से, प्रज्ञा अपने शानदार फोटोशूट से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देती है।

 

दिव्या अग्रवाल ने अपने नवविवाहित जीवन के बारे में खुलकर बात की

मुंबई,
 रेस्तरां मालिक और जिनफ्लुएंसर अपूर्वा पडगांवकर से अपनी हाई-प्रोफाइल शादी के बाद अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति के दौरान, बिग बॉस ओटीटी विजेता दिव्या अग्रवाल ने अपने नवविवाहित जीवन के बारे में खुलकर बात की।दिव्या और अपूर्वा ने पिछले महीने पारंपरिक मराठी शादी की थी। अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी करने पर खुशी जाहिर करते हुए दिव्या ने कहा, मेरी शादी का पहला महीना ही गुजर रहा है और यह बहुत अच्छा रहा।

 मैं अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हूं। यह या तो ताज़ा लगता है या ऐसा लगता है जैसे हमारी शादी को कई साल हो गए हैं! इस बारे में बात करते हुए कि अपूर्वा और वह एक-दूसरे की कंपनी को कितना पसंद करते हैं, दिव्या ने कहा, हम हर चीज और किसी भी चीज के बारे में बात करते हैं। इसके बारे में सोचें, हम बहुत ज्यादा बात करते हैं, मेरा मतलब है

कि कभी-कभी, मैं दोस्तों, परिवार और साथियों से छुट्टी लेना चाहती हूं। -कार्यकर्ता, लेकिन अपूर्वा और मैं दो ऐसे लोग हैं जिन्हें एक-दूसरे से छुट्टी की ज़रूरत नहीं है।यह बताते हुए कि उन्हें एक साथ बांधने वाली बात क्या है, उन्होंने कहा, हम दोनों अलग हैं, लेकिन एक चीज जो हम दोनों में समान है वह यह है कि हम लोगों से प्यार करते हैं।मनोरंजन उद्योग में दिव्या का सफर उल्लेखनीय रहा है। वह एमटीवी स्प्लिट्सविला 10 की उपविजेता और ऐस ऑफ स्पेस 1 की विजेता थीं। उन्होंने हॉरर वेब सीरीज रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स 2 से अभिनय की शुरुआत की और एक्शन-ड्रामा वेब सीरीज कार्टेल में ग्रिसी नाम का किरदार निभाया।

 

शाहरुख, दीपिका और आलिया के साथ काम करना चाहती हैं अवंतिका वंदनापु

मुंबई,
 'मीन गर्ल्स' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर भारतीय-अमेरिकी एक्‍ट्रेस अवंतिका वंदनापू भारतीय सिनेमा का हिस्‍सा बनना चाहती हैं। एक्‍ट्रेस ने कहा कि वह शाहरुख खान की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 'वीर जारा' जैसी फिल्में देखकर बड़ी हुई हैं।

हिंदी सीरीज 'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' में नजर आने वाली अवंतिका ने कहा, ''एक बाल कलाकार के रूप में अपनी जड़ों से निकलकर भारत लौटना और अब बिग गर्ल्स डोंट क्राई जैसी हिंदी सीरीज में काम करना सपने सच होने जैसा है।''

उन्‍होंने कहा, "मैं बचपन से ही यश चोपड़ा की 'चांदनी', 'वीर जारा', 'डीडीएलजे', 'डर' जैसी फिल्में देख रही हूं और मुझे भारतीय सिनेमा से प्यार हो गया है। मेरे मन में बॉलीवुड में काम करने की इच्छा पैदा हुई। मुझे रंग, भावनाएं और खुशमिजाज भारतीय फिल्में पसंद हैं और मैं उनका हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।''

अवंतिका का जन्‍म एक भारतीय, तेलुगु भाषी परिवार में हुआ था। उन्‍होंने कई हॉलीवुड परियोजनाओं में काम कर अपनी पहचान बनाई, जिनमें 'मीन गर्ल्स', 'स्पिन' और 'सीनियर इयर्स' शामिल हैं।

एक्‍ट्रेस ने कहा कि वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम करना पसंद करेंगी।

एक्‍ट्रेस ने कहा, “मैं शाहरुख खान, दीपिका, आलिया और कई कलाकारों को देखकर बड़ी हुई हूं। मैं उनके साथ काम करना पसंद करूंगी।''

'बिग गर्ल्स डोंट क्राई' में अवंतिका के साथ पूजा भट्ट, मुकुल चड्डा, जोया हुसैन और राइमा सेन शामिल हैं।

वह हॉलीवुड के अपने अगले प्रोजेक्ट 'टैरो' पर काम कर रहीं हैंं। यह एक हॉरर फिल्म है, जिसके इस साल के अंत में रिलीज होने की उम्‍मीद है।

 

Back to top button