Realme 12 5G पर जबरदस्त छूट! बेहतर स्मार्टफोन का मौका

फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों को Realme 12 5G की खरीदारी पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. Realme 12 5G की खरीद पर ग्राहक हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं. अगर आप भी ये स्मार्टफोन खरीदने का मन बना चुके हैं तो आज हम आपको इसपर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट

बात की जाए डिस्काउंट ऑफर की तो स्मार्टफोन की खरीदारी पर ग्राहकों को अच्छा-खासा डिस्काउंट दिया जा रहा है, ये ऑफर फ्लिपकार्ट पर जारी है. फ्लिपकार्ट से इस स्मार्टफोन की खरीद पर ग्राहक अच्छी बचत कर सकते हैं. अगर बात की जाए असल कीमत की तो ये 20,999 रुपये है. हालांकि आपको ये कीमत चुकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. दरअसल स्मार्टफोन पर 14 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेने के लिए बस आपको स्मार्टफोन खरीदना है. 14 परसेंट का डिस्काउंट मिलने के बाद फिर ग्राहकों को ये स्मार्टफोन खरीदने के लिए 20,999 रुपये नहीं चुकाने पड़ते हैं. बल्कि आपको बस 17,999 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. इससे आप सीधे तौर पर पूरे 3000 रुपये बचा सकते हैं. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की बात करें तो रियलमी का यह फोन MediaTek Dimensity 6100+ 5G Chipset के साथ आता है जिसमें ग्राहकों को 6.72 इंच FHD+ सनलाइट डिस्प्ले मिल जाती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का है. रियलमी फोन 6GB/8GBLPDDR4X रैम और 128GB रोम ऑफर करता है. फोन 6GB + 128GB और 8GB + 128GB वेरिएंट में खरीदा जा सकता है. रियलमी का यह फोन 8GB वर्चुअल रैम के साथ आता है.

बैटरी की बात करें तो स्मार्टफोन को कंपनी 5000mAh बैटरी और 45W SUPERVOOC Charge फीचर के साथ ले कर आई है. रियलमी का यह फोन 108MP Clear Portrait रियर कैमरा के साथ आता है. फोन 2MP पोर्ट्रेट कैमरा और 8MP सेल्फी कैमरा के साथ आता है. रियलमी के इस फोन को आप Twilight Purple और Woodland Green कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.
 

Back to top button