राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म 31 मई को होगी रिलीज

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर मौजूदा समय में उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिनकी कई सारी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. एक्ट्रेस की फिल्म उलझ को लेकर अभी हाल ही में अपडेट आया है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म जुलाई के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन उससे पहले ही जान्हवी कपूर की एक और फिल्म सिनेमाघरों में आने जा रही है. फिल्म का नाम है Mr. & Mrs. Mahi. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म में वे दूसरी बार काबिल एक्टर राजकुमार राव संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. ये फिल्म कब आएगी इसका खुलासा हो गया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म के बारे में अपडेट देते हुए लिखा- राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की फिल्म MR AND MRS MAHI 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन फिल्म डायरेक्टर शरण शर्मा कर रहे हैं. फिल्म को करण जौहर, जी स्टूडियोज, हीरू जौहर और अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

बता दें कि पहले ये फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी. लेकिन इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट को आगे के लिए शिफ्ट कर दिया गया और इस फिल्म की जगह थोड़ा पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा को रिलीज कर दिया गया. अब जाकर फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है. ये फिल्म मई के अंत में सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
साथ में होगी दूसरी फिल्म

बता दें कि ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और पूरी तरह से क्रिकेट पर बेस्ड है. इस फिल्म के लिए जान्हवी कपूर ने बहुत मेहनत भी की है और उन्होंने इस फिल्म में अपने किरदार में ढलने के लिए दिग्गज भारतीय क्रिकेटर और टी-20 स्पेशलिस्ट दिनेश कार्तिक से ट्रेनिंग ली है. फिल्म में जान्हवी कपूर क्रिकेट खेलती नजर आएंगी. इससे पहले भी राजकुमार राव संग उनकी जोड़ी नजर आई थी. दोनों साल 2021 में रूही फिल्म में साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

 

Back to top button