समाजसेवी रणबहादुर सिंह सैकड़ों लोगों के साथ आज भाजपा में हुए शामिल

उमरिया
उमरिया जिले के बांधवगढ़ राष्ट्रीय उद्यान से सटे ग्राम पंचायत ताला के समाजसेवी रणबहादुर सिंह ने सैकड़ों लोगों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने रणबहादुर समेत अन्य लोगों को पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनका स्वागत किया। भाजपा में शामिल हुए लोगों पार्टी की रीती नीति से प्रभावित होकर यह कदम उठाया।

जिला अध्यक्ष दिलीप पांडे ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी में शामिल होना अपने आप में गौरव है। भाजपा की सैद्धांतिक विचार धारा से जुड़ना, अंत्योदय के विचार को अपनाना ही भाजपा है। पांडे ने कहा कि ताला ग्राम पंचायत से लेकर अमरपुर, पनपथा, माला, जमुनारा, कुचवाही, गुरुवाही, नरवार, पतौर और चिल्हरी ऐसे कई ग्राम पंचायत के लोग भाजपा परिवार में शामिल हुए हैं, जिनका स्वागत वंदन और अभिनंदन है। उन्होंने कहा कि भाजपा के विचारों को जन मानस तक पहुंचाना पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ताओं का अभिन्न हिस्सा होता है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिलीप पांडे ने बूथ सशक्तिकरण का मंत्र दिया और हर एक बूथ पर भाजपा के पक्ष में ज्यादा ज्यादा वोट डलवाने का संकल्प भी दिलवाया। साथ ही लोकसभा की प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के पक्ष पर वोट डालने की अपील की गई। पांडे ने कहा कि शहडोल संसदीय क्षेत्र में 19 अप्रैल को मतदान होना है। सभी मतदान करें और प्रधानमंत्री मोदी के हाथ मजबूत कर राष्ट्र की उन्नति, समृद्धि, सफलता और सुरक्षा में योगदान देकर 400 पर के नारे को साकार करें।
विज्ञापन

इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अनुजा पटेल, जिला पंचायत उपाध्यक्ष ओम नारायण सिंह, अन्नू भैया, लक्षमण सिंह, नागेंद्र पटेल, बजरंग बहादुर सोनी, कुलदीप गुप्ता, कृष्णा चतुर्वेदी, राजर्षि मिश्रा प्रशांत सोनी, मधुर चंद्र गुप्ता, राजू मिश्रा, सलीम खान समेत बड़ी संख्या पर जनसमूह मौजूद रहा।

 

Back to top button