सलमान खान के घर फायरिंग करने वाला कालू कौन है

मुंबई

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के चाहनेवालों की कमी नहीं है. सुपरस्टार का दबदबा हर तरफ देखने को मिलता है. लेकिन पिछले कुछ समय से सलमान अपने एक पुराने विवाद की वजह से मुश्किल में पड़ते नजर आ रहे हैं. उन्हें बार-बार धमकियां मिल रही हैं. हाल ही में उनके घर पर फायरिंग की गई और इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली. इसके बाद से ही सभी चौकन्ने हैं. मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है और मामले की इनवेस्टिगेशन तेजी से की जा रही है. सलमान के घर के बाहर जिन दो लोगों ने फायरिंग की थी उसमें एक शख्स की शिनाख्त कर ली गई है. उसके बारे में जानकारी भी सामने आई है.

सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाला कालू कौन?
जिस शख्स ने बॉलीवुड सुपरस्टार के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां बरसाईं उसका नाम विशाल राहुल है. उसे कालू कहकर भी बुलाया जाता है. विशाल गुरुग्राम का रहने वाला है और उसने 10वीं तक की पढ़ाई की है. कालू की क्राइम हिस्ट्री भी रही है और उसके खिलाफ 5 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं. एक केस तो देश की राजधानी दिल्ली में भी दर्ज है. कालू के खिलाफ जो केस दर्ज है वे फायरिंग और बाइक चोरी के मामले हैं. एक केस कालू के खिलाफ गुरुग्राम में भी दर्ज किया गया है. कालू के हालिया अपराध की बात करें तो उसने हरियाणा के रोहतक में लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर एक कारोबारी का कत्ल कर दिया था. ये वारदात भी सीसीटीवी पर रिकॉर्ड हुई थी और उसमें गोली चलाते हुए कालू की शिनाख्त भी हुई थी. इसके अलावा कालू पर हरियाणा के एक इलाके में डकैती का भी इल्जाम है.

इस मामले में अपडेट की बात करें तो सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. इसके अलावा खुद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कॉल पर सलमान खान से बात की है. सलमान खान से मिलने के लिए भी कई सारी नामी हस्तियां पहुंची हैं. यहां तक की बीती शाम कई सारे फैंस भी सलमान खान को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे. सुपरस्टार की तरफ से तो मामले में कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन सलमान के पिता सलीम खान ने कहा है कि घबराने की कोई बात नहीं है.

 

Back to top button