मुंबई की सड़कों पर ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी में कहर ढाती नजर आई सारा अली खान

मुंबई

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान  अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी खूब जानी-जाती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का देसी लुक नजर आ रहा है। शेयर की गई तस्वीरों में सारा ब्लैक एंड व्हाइट कलर की साड़ी में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान का बेमिसाल फैशन सेंस और आउटफिट को कैरी करने का तरीका उन्हें खास बनाता है। फिर चाहे वह कुछ भी पहने, वह हमेशा ही सबकी नजरों में छा जाती हैं। अभिनेत्री ने एक बार फिर से अपने फैशन स्टेटमेंट से सबको दीवाना कर दिया।

सारा अली खान ने साड़ी पहन मुंबई की सड़कों पर पोज दिए। इस दौरान एक्ट्रेस के साथ उनका फोटोग्राफर भी था। जो उनके इस लुक को कैमरे में कैद करता नजर आया।मैचिंग कलर के स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ सारा की ये साड़ी गर्मियों में फ्रेश और स्टाइलिश दिखने के लिए एक दम परफेक्ट है। एक्ट्रेस ने अपनी फोटो का कैप्शन बेहद मजेदार लिखा- संडे ब्लू फैन…संडे सन टैन…रविवार बस स्टॉप…संडे कलर पॉप।

हेयर स्टाइल के लिए उन्होंने बालों की मिडिल पार्टिंग कर खुला छोड़ा हुआ है। तो वहीं, मेकअप की बात करें तो सारा ने लाइट बेस के साथ, ब्राउन स्मोकी आईज और न्यूड लिप शेड को चुना। कानों में मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं। सार हाल ही में 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आई थी। जो ओटीटी पर रिलीज हुई। जल्द अभिनेत्री अनुराग बासु की फिल्म 'मेट्रो… इन दिनों' नजर आने वाली है।

Back to top button