रियलमी पी1 सीरीज का धमाका: आज होगा अनावरण!

Realme की एक नई P सीरीज को आज भारत में लॉन्च किया जा रहा है। यह एक पावर सीरीज है। इसकी तहत दो स्मार्टफोन Realme P1 और Realme P1 Pro को लॉन्च किया जाना है। इसके साथ ही Realme Pad 2 के वाई-फाई वेरिएंट को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ट्रू वायरलेस इयरबड्स Realme Buds T110 को लॉन्च किया जाना है।

कब होगी लॉन्चिंग

रियलमी के अपकमिंग फोन और पैड को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग को कंपनी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा।

संभावित कीमत

लीक रिपोर्ट की मानें, तो Realme P सीरीज को 15 हजार रुपये के प्राइस प्वाइंट में पेश किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल प्राइसिंग का ऐलान नहीं किया है।

स्पेसिफिकेशन

Realme P1 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट दी जा सकती है। फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन में यूजर्स को एक्वॉ टच रेनवॉटर टच सपोर्ट मिलेगा। मतलब फोन को गीले हाथ होने पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा। उसकी डिस्प्ले उस वक्त भी रेस्पांसिव होगी। फोन IP54 डस्ट और वॉटर रेटिंग के साथ आता है। फोन में 45W फास्ट चार्जिंग दी गई है। Realme P1 Pro 5G में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दी जा सकती है। फोन में पावरफुल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। साथ ही 3D VC कूलिंग ऑफर की जाएगी। यह फोन भी रेट वाटर और 45W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।

Realme T110 ईयरबड्स के फीचर्स

रियलमी के अपकमिंग इयरबड्स में 10mm डायनेमिक बेस ड्राइवर दिया जाएगा। इयरबड्स में AI ENC नॉइज कैंसलेशन ऑफर किया जाएगा।
 

Back to top button