लिधौरा में बस की छत पर बैठे व्यक्ति की गिरने से मौत, बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज

लिधौरा
 जिले में आए दिन सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। मंगलवार को सुबह लिधौरा बायपास ढ़ाबा के पास एक बस की छत पर बैठे एक युवक की गिरने से मौत हो गई। वहीं निवाडी-पृथ्वीपुर मार्ग पर पड़ने वाले लड़वारी गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस खदान में उतर गई और आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जहां मृतक का शव पीएम के लिए भेजा। वहीं दूसरी बस को खाई से निकलवाया।

बताया गया कि गौर बंधु बस झांसी भानपुरा से लिधौरा बाईपास रोड पर बस के तेज गति से होने के कारण हुई दुर्घटना में राजेंद्र कुशवाहा पुत्र कटाई देवरहा की मौके पर मौत हो गई। वहीं राहुल पाल पुत्र जानकी निवासी चंदेरा का पैर फेक्चर हो गया। लोगों ने बताया कि बस में क्षमता से अधिक सवारियां भरीं हुईं थीं, जिसमें बस के अंदर तो ठीक है। अंदर बस पूरी भरने के बाद बस की छत पर सवारियों को बैठाया गया था। इसी बीच छत पर बैठे राजेंद्र कुशवाहा की बस की छत से गिरने पर मौत हुई है। पुलिस ने बस चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

झांसी-जतारा बस लड़वारी गांव के पास बस खदान में उतरी

पृथ्वीपुर। झांसी से जतारा चलने वाली यात्री बस निवाड़ी-पृथ्वीपुर मार्ग पर पड़ने वाले लडवारी गांव के पास बाइक सवार को बचाने के चक्कर में खदान में उतर गई और आधा दर्जन यात्रियों को मामूली चोटे आई है। जतारा से झांसी की ओर चलने वाली बस झांसी से यात्रियों को लेकर जतारा जा रही थी। लगभग 4.30 बजे झांसी से जतारा जाते समय निवाड़ी-पृथ्वीपुर मार्ग पर पड़ने वाले लडवारी ग्राम के हायर सेकेंडरी स्कूल के पास बाइक सवार की क्रॉसिंग के दौरान बस चालक अनियंत्रित होकर बस चलाने लगा और बस खदान में उतर गई और बस को छोड़कर उसका चालक वहां से भाग गया।

बस में बैठे यात्रियों ने बताया कि 52 सीटर बस में 70 सवारियां यात्रा कर रही थी। हादसे के बाद सभी का उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। थाना प्रभारी पंकज मुदगल ने बताया कि बस चालक की तलाश की जा रही है।

Back to top button