खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने पन्ना में बैठक को संबोधित कर किया जनसंपर्क

खजुराहो
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार देश का लगातार विकास कर रही है। देश में वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी के समय में बुंदेलखंड के लोगों को पीने के पानी के लिए तरसना पड़ता था। कांग्रेस ने बुंदेलखंड के लोगों को पीने के पानी तक के लिए तरसा दिया, बुंदेलखंड के विकास के नाम पर सिर्फ भ्रटाचार किया। वर्ष 2003 में मध्यप्रदेश में भाजपा और 2014 में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने के बाद बुंदेलखंड के विकास को गति मिली है। अब प्रधानमंत्री जी ने हरा भरा और खुशहाल बुंदेलखंड बनाने के लिए 44 हजार 605 करोड़ रूपए की केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी है।

सही मायनों में बुंदेलखंड का अगर कोई विकास कर सकता है तो वह भाजपा सरकार ही है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के अमानगंज सहित विभिन्न गांवों में रोड शो एवं जनसंपर्क व संवाद करते हुए कही। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की केंद्र में सरकार बनने के बाद भारत विकास के रास्ते में चल पड़ा है। देश में 65 वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल में देश में गरीबों के उत्थान के लिए कोई कार्य नहीं किया गया।

प्रधानमंत्री जी ने कहा है- हर गरीब का अपना पक्का मकान होगा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आज भी दमोह की सभा में कहा है कि देश के जिन गरीबों के पास पक्के मकान नहीं हैं, उन्हें भी पक्के मकान आने वाले दिनों में बन जाएंगे। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि बीते दस वर्षों में प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में 4 करोड़ गरीबों को पक्के मकान उपलब्ध कराए गए हैं। आने वाले पांच वर्षों में और 3 करोड़ मकान गरीबों के लिए बनाए जाएंगे, यह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी है। कांग्रेस के शासनकाल में जिस भारत में गरीबों को राशन नहीं मिलता था, करोना काल आया, मोदी जी ने 80 करोड़ घरों में राशन पहुंचाने का काम किया।

हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़कर मुखर्जी जी को श्रद्धांजलि देना है
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को पन्ना भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित पार्षदों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक बूथ पर पहले से अधिक 370 नये वोट हासिल कर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी को श्रद्धांजलि देना है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर उनके हाथ को मजबूत करना है।

 उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है। हम सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत अपने सफर पर चल पड़ा है। श्री नरेन्द्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद लोगों की गरीबी हटाने का कार्य किया गया। प्रधानमंत्री जी देश को विकसित बनाने और भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। देश की प्रगति को निरंतर बनाए रखने और भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए श्री नरेन्द्र मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। भाजपा प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक विजय प्राप्त कर अबकी बार 400 पार के आंकड़े को प्राप्त करेगी।

रोड शो का जगह-जगह स्थानीय लोगों ने किया स्वागत
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के दर्जन भर गांवों में जनसंपर्क एवं संवाद किया और भाजपा को वोट देने की अपील की। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने अमानगंज में रोड शो कर श्री नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी को मतदान करने की अपील की। रोड शो का स्थानीय लोगों ने भव्य स्वागत किया।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने पार्टी कार्यकर्ताओं को हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने का संकल्प दिलाया। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने ग्राम महदवां, कटकहा, टौरह, बरशोभा, हरद्वाही, गुनौर, बिलघाड़ी, गौरा, बराछ व अन्य गांवों में प्रचार रथ से जनसंपर्क कर संवाद किया। जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणों व स्थानीय लोगों ने प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा पर जगह-जगह पुष्पवर्षा कर स्वागत किया और अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए। कई स्थानों पर प्रचार रथ पर जेसीबी के माध्यम से पुष्पवर्षा की गई। इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी श्री योगेश ताम्रकार, लोकसभा संयोजक श्री सदानंद गौतम, विधायक श्री राजेश वर्मा, जिला अध्यक्ष श्री बृजेन्द्र मिश्रा सहित जिला पदाधिकारी उपस्थित रहे।

 

Back to top button