अमेज़न सेल 2024: पोर्टेबल ब्लेंडर मशीन पर सबसे अच्छा सौदा

Portable Hand Blender हर किसी के किचन में होना ही चाहिए। यह काफी काम आता है। चाहें जूस बनाना हो या फिर स्मूद और शेक, ये सभी काम कर सकता है। सिर्फ यही नहीं, ये बेबी फूड भी बना सकते हैं। ऐसे में आपके पास भी एक अच्छा हैंड ब्लैंडर होना बेहद जरूरी है। यह किचन के लिए एक जरूरी डिवाइस है। खासतौर से तब जब सुबह आपके पास नाश्ता बनाने का समय न हो। नाश्ता न भी हो लेकिन अगर जूस पी लेंगे तो पूरा दिन फ्रेश रहेंगे। ऐसे में यह ब्लैंडर आपकी मदद करेगा।

Amazon Sale में आपको कई Hand Blender मिल जाएंगे जो कम कीमत में उपलब्ध हैं। इन्हें खरीदने पर आपकी जेब भी ढीली नहीं होगी। ये सभी टॉप रेटेड हैं। चलिए जानते हैं इनके बारे में।

AGARO Galaxy Portable Blender,Portable Hand Blender:

4.2 रेटिंग के साथ आने वाला यह Portable Hand Blender 1 साल की वारंटी दी गई है। यह किचन के लिए सही प्रोडक्ट है। सुबह-सुबह बच्चों के लिए या अपने लिए स्मूदी, शेक या बेबी फूड बना सकते हैं। यह यूएसबी रिचार्जेबल है। इससे फ्रूट जूस भी बनाया जा सकता है। इसमें स्टेनलेस स्टील के ब्लेड लगे हैं। एक ही बटन प्रेस करने पर ब्लेंडिंग का सारा काम आशानी से हो जाता है। इसे आसानी से साफ भी किया जा सकता है। बस जार में ⅔ तिहाई पानी लेना है और 45 सेकेंड के लिए इसे चला देना है। बस ऐसा करने से यह साफ हो जाएगा। ये काफी लाइटवेट है। यह आसानी से कैरी किया जा सकता है।

Goodscity Blender For Smoothie And Juices:

यह Best Rated Portable Hand Blender में से एक है। इसे 4.6 रेटिंग दी गई है। इसके साथ 12 महीने की वारंटी दी गई है। इससे आप शेक, स्मूदी या जूस कुछ भी बना सकते हैं। सुबह-सुबह ब्रेकफास्ट के लिए यह काफी अच्छी डिवाइस है। इसके ब्लेड काफी शार्प हैं और यह जल्दी ब्लैंड कर देते हैं। यह काफी लाइटवेट है और इसे वायरलेस तरीके से इस्तेमाल किया जाता है। इसे आप अपने हिसाब से कहीं भी कैरी कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात है कि जब तक जार फिक्स नहीं होगा यह ब्लैंडर काम नहीं करेगा।

ROMINO 380ml Portable Juice Blender:

अगर सुबह जूस पीना का शौक है तो यह Portable Juice Blender आपके लिए एकदम सही है। यह जूस मेकर रिचार्जेबल है। इसमें जूस के साथ-साथ शेक और स्मूदी भी बना सकते हैं। इसें 6 ब्लेड्स दिए गए हैं जो 30 सेकेंड में ही जूस बना देते हैं। यह काफी पोर्टेबल है। इसे ट्रैवलिंग के दौरान भी कैरी किया जा सकता है। इसे इस्तेमाल करना और साफ करना काफी आसान है। यह फूड-ग्रेड मैटेरियल से बना है। इसमें सेफ्टी प्रोटेक्शन दिए गए हैं। यह गिफ्ट करने के लिए भी सही ऑप्शन है।

GaxQuly Electric Juicer 6 Blade Rechargeable Portable Blender :

अगर आप एक Electric Juicer ढूंढ रहे हैं तो आपकी तलाश यहां खत्म हो जाती है। इसमें 6 ब्लेड दिए गए हैं जो कुछ ही सेकेंड्स में जूस निकाल देते हैं। यह एक रिचार्जेबल और पोर्टेबल बॉटल ब्लेंडर है। इसे एक शेकर की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह 150 वॉट पर काम करता है। यह काफी पोर्टेबल है जिसे आप कहीं भी कैरी कर सकते हैं। इसे आप किसी को गिफ्ट करने के लिए भी खरीद सकते हैं। जिम जाने वालों के लिए भी यह एक अच्छा ऑप्शन है।

Libra Portable Blender for Smoothie and juices:

4.6 रेटिंग वाला यह Portable Blender 1 साल की वारंटी के साथ आता है। यह स्मूदी और जूस बनाने के लिए एकदम परफेक्ट है। इसमें आप क्रश्ड आइस के साथ मिल्क शेक भी बना सकते हैं। यह यूएसबी रिचार्जेबल ब्लैंडर है जिसे जिम, ऑफिस और स्कूल के लिए बनाया गया है। इसमें 4000mAh की बैटरी दी गई है। साथ ही 200 वॉट की मोटर दी गई है। इसमें 6 शार्प ब्लेड दिया गया है।

Back to top button