‘पंचायत सीजन 3’ रिलीज डेट कंफर्म

मुंबई

आखिरकार सारी लौकियां हट गईं और रिलीज डेट का ऐलान हो ही गया। हम बात कर रहे हैं फेमस वेब सीरीज 'पंचायत सीजन 3' की। एक बार फिर से फुलेरा गांव गुलजार होने वाला है। जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, सान्विका और तमाम सितारों से सजा ये शो इसी महीने प्राइम वीडियो पर दस्तक देने जा रहा है।

पंचायत 3 के मेकर्स ने आज 2 मई को ऐलान कर दिया है कि ये वेब सीरीज 28 मई 2024 को OTT प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा। इस जानकारी को शेयर करते हुए प्राइम वीडियो ने कैप्शन में लिखा, 'आपने सारी लौकियां हटा दीं, हम आपका ईनाम अनलॉक कर देते हैं! पंचायत सीजन 3 प्राइम पर 28 मई से।'

एक दिन पहले मेकर्स ने फैंस के सब्र का खूब इम्तिहान लिया। स्क्रीन से लौकियां हटाने का गेम खिलवाया। कुछ लोग तो इरिटेट भी हो गए। लोगों ने खूब लौकियां हटाईं, लेकिन रिलीज डेट का कहीं अता-पता नहीं चला था।

रिलीज डेट ऐलान होने के बाद फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। एक ने लिखा, 'बकवास प्रमोशन के बाद फाइनली रिलीज डेट का खुलासा कर दिया।' दूसरे ने कॉमेंट किया, 'देख रहे हो बिनोद, कैसे रिलीज डेट बताया जा रहा है।' वहीं कुछ लोग 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट का भी ऐलान करने की गुजारिश कर रहे हैं।

Back to top button