इंग्लैंड के स्पिनर जोश बेकर का निधन, काउंटी क्रिकेट क्लब ने निधन की पुष्टि की

लंदन
इंग्लैंड के वॉर्सेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए खेलने वाले स्पिनर जोश बेकर का निधन हो गया है। वह 20 वर्ष के थे। वॉर्सेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर बेकर के निधन की पुष्टि की है। हालांकि, अब तक उनकी मौत का कारण पता नहीं चल सका है।

वॉर्सेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एशले जाइल्स ने बेकर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, “जोश के निधन की खबर ने हम सभी को दुखी कर दिया है। जोश एक टीम के साथी से कहीं अधिक थे, वह हमारे क्रिकेट परिवार के अभिन्न अंग थे। हम सभी उसे बहुत याद करेंगे। हमारा सारा प्यार और प्रार्थनाएं जोश के परिवार और दोस्तों के लिए हैं।”

जाइल्स ने कहा, “इस अत्यंत कठिन समय के में क्लब जोश के परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों का समर्थन करने के लिए समर्पित है। हम अपने दुःख में एकजुट हैं और उनकी स्मृति को उल्लेखनीय व्यक्ति के अनुरूप सम्मान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने भी जोश बेकर के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा है, “ईसीबी जोश बेकर के असामयिक निधन की खबर जानकार बहुत ज्यादा दुखी है। हमारी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं।” उल्लेखनीय है कि जोश बेकर ने 2021 में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने इस प्रारुप में कुल 22 मैच खेलते हुए 43 विकेट लिये। उन्होंने 17 लिस्ट ए मैचों में 24 और आठ टी-20 मुकाबले में तीन विकेट लिये।

 

Back to top button